VIDEO: चाय की चुस्कियां लेते हुए बा ने कूल अंदाज में शाहरुख को बताया अपना क्रश तो जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए 'पठान'

Viral Video: शाहरुख खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और लगातार फैन्स से जुड़े रहते हैं. अब इस वीडियो और उनके कमेंट का एक बार जरूर आपको पढ़ना चाहिए.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
यह बा हैं शाहरुख खान की जबरा फैन
नई दिल्ली:

शाहरुख खान बॉलीवुड के ऐसे चहेते स्टार हैं जिनकी लोकप्रियता भारत ही नहीं दुनियाभर में है. इस बात का सबूत पठान के दुनिया भर से आए कलेक्शन से भी मिल जाता है. पठान दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और अब भी आगे बढ़ रही है. वहीं, इस बीच शाहरुख खान को लेकर सोशल मीडिया पर भी कई वीडियो आते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें बा बता रही हैं कि उनका क्रश कौन हैं. वह चाय की चुस्कियां लेते हुए इतनी बेफिक्री के साथ जवाब देती हैं कि दिल जीत लेती हैं. फिर वीडियो इतना प्यारा हो तो शाहरुख खान कैसे खुद को जवाब देने से रोक पाते. उन्होंने भी बा को बहुत ही प्यारा सा जवाब दिया है. 

शाहरुख खान ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में बा से पूछा जाता है कि उनके फेवरिट एक्टर कौन हैं तो वह कहती हैं कि पहले धर्मेंद्र थे और अब शाहरुख खान. उनसे पूछा जाता है कि रणवीर सिंह या रणबीर कपूर नहीं तो वह मना कर देती हैं. वह सवालों के जवाब देने के बीच बहुत ही मजे से चाय की चुस्कियां लेती रहती हैं. उनका कूल अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. 

अब शाहरुख खान ने जब इस वीडियो को देखा तो वह भी जवाब देने से नहीं रुक पाए. मजेदार यह कि बा जहां सारे सवालों के जवाब गुजराती में दे रहे हैं तो शाहरुख खान ने भी अपना जवाब गुजराती में ही लिखा है. शाहरुख खान ने लिखा है, 'हम पण तने प्रेम करूं छूं बा (मैं भी आपसे प्रेम करता हूं बा.)' इस तरह उनका यह ट्वीट खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drone पर फेंका डंडा...देखिए हमले के बाद मौत के करीब कैसे पहुंचा याह्या