जिस फिल्म के लिए मिला अवॉर्ड उसके सेट पर रोज डांट खाती थीं माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने अपनी हिट फिल्म 'दिल' के तीस साल पूरे होने पर ये मजेदार ट्रीविया शेयर किया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
माधुरी दीक्षित और आमिर खान
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित फिल्म इंडस्ट्री की लीजेंड्री एक्ट्रेसेज में से एक हैं. उन्होंने अलग-अलग तरह की फिल्मों और किरदारों से दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी. चुलबुला अंदाज हो या कोई सीरियस कैरेक्टर माधुरी हर रोल इस तरह फिट बैठती थीं कि आप उनके अलावा किसी और के बारे में सोच ही नहीं सकते. वह केवल पर्दे पर ही शरारती नहीं रहीं बल्कि असल जिंदगी में भी उन्हें मस्ती करना खूब पसंद है. माधुरी ने अपनी फिल्म 'दिल' के तीस साल साल पूरे होने पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन्हीं तस्वीरों के साथ उन्होंने अपनी एक शरारत के बारे में बताया जिस वजह से उन्हें डायरेक्टर इंद्र कुमार से रोज डांट पड़ती थी.

माधुरी ने लिखा, आमिर खान के साथ काम करना बड़ा ही मजेदार एक्सपीरियंस था. मुझे याद है कैसे हम सेट पर पूरे दिन मस्ती किया करते थे और सेट पर लोगों के साथ प्रैंक करते थे. इसके लिए रोज इंद्र कुमार हमें डांटते भी थे लेकिन...पूरी टीम की कड़ी मेहनत और आपके प्यार के लिए शुक्रिया. इस फिल्म ने काफी अच्छा परफॉर्म किया और इसके लिए मुझे मेरा पहला फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला. माधुरी ने अपनी यादें शेयर कीं तो फैन्स को भी पुराने दिन याद आ गए.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, मैं 6 या 7 में पढ़ता था. मेरे घर के पास लाउड स्पीकर पर 'मुझे नींद ना आए मुझे चैन ना आए' बजा करता था. मुझे ये पूरा गाना याद हो गया था.  एक ने लिखा, मैम आमिर खान के साथ आपकी केमिस्ट्री जबरदस्त थी. यह आपकी बेस्ट रोमांटिक फिल्म थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Marine Drive पर भगदड़, उठते सवाल | T20 World Cup | NDTV India