विक्की कौशल ने जब अवार्ड शो में कर दिया था कैटरीना कैफ को प्रपोज, देखने वाला था सामने बैठे सलमान खान का रिएक्शन

एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उस वक्त का है जब कैटरीना और विक्की पहली बार मिले थे. तब दोनों एक दूसरे को ठीक से जानते भी नहीं थे, लेकिन विक्की ने कैटरीना को सबके सामने प्रपोज कर दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज बॉलीवुड के सबसे हैपेनिंग कपल में से एक हैं. कुछ दिनों पहले ये अफवाह उड़ी कि दोनों अपनी जीवन में नए मेहमान का स्वागत भी करने वाले हैं यानी कैटरीना मां बनने वाली हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी खबर की पुष्टि नहीं की है. इस बीच एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उस वक्त का है जब कैटरीना और विक्की पहली बार मिले थे. तब दोनों एक दूसरे को ठीक से जानते भी नहीं थे, लेकिन विक्की ने कैटरीना को सबके सामने प्रपोज कर दिया था.

अवॉर्ड शो में किया प्रपोज

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने साल 2021 में शादी थी. हालांकि ये वीडियो उसके कई साल पहले का है. इस अवार्ड फंक्शन में कैटरीना को अवार्ड मिलता है, जिसे लेने के लिए वह स्टेज पर आती है. विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना शो की मेजबानी करते नजर आते हैं. इस दौरान स्टेज पर आई कैटरीना के साथ विक्की फर्ल्ट करते हैं और कहते हैं कि कोई अच्छा सा विक्की कौशल देख कर आप शादी क्यों नहीं कर लेती. जब कैटरीना हैरानी भरी नजरों से देखती हैं तो वह कहते हैं कि शादी का सीजन चल रहा है तो मुझे लगा आपका भी मन कर रहा होगा तो सोचा पूछ लूं.

Advertisement

सलमान का रिएक्शन वायरल

इस पर कैटरीना हैरानी से कहती हैं क्या? तब विक्की कुछ देर सोचते हैं फिर गाना गाते हैं, मुझसे शादी करोगी. इस पर कैटरीना कहती हैं, हिम्मत नहीं है. इस दौरान सलमान खान के एक्सप्रेशन्स देखने वाले होते हैं. सलमान, विक्की की बात सुन कर अपनी बहन अर्पिता के कंधे पर गिर जाते हैं. एक समय सलमान, कैटरीना को डेट किया करते थे.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनाव के खिलाफ Supreme Court जाएगी AAP: Delhi CM Atishi
Topics mentioned in this article