मां की इस बात पर जब गुस्से से लाल हो गई थीं ट्विंकल खन्ना, बोलीं- 'मैं उनका गला दबाने वाली थी लेकिन...'

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना कई किताबें लिख चुकी हैं और मैगजीन में कॉलम्स भी लिखा करती हैं. लेकिन अपने एक कॉलम में उन्होंने मां डिंपल के लिए कुछ ऐसा लिखा, जिसे जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Twinkle Khanna: इस बात पर ट्विंकल को आया था डिंपल पर गुस्सा
नई दिल्ली:

Twinkle Khanna: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना हिंदी फिल्म जगत के सबसे पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. फिल्मी परिवार से आने वाली ट्विंकल ने भी पिता और मां की तरह अभिनय का रास्ता चुना, हालांकि वह उन दोनों की तरह सफल नहीं हो पाईं. बावजूद इसके ट्विंकल सुर्खियों में बनी रहती हैं. आज ट्विंकल की पहचान न सिर्फ एक अभिनेत्री की बल्कि एक राइटर की भी है. ट्विंकल कई किताबें लिख चुकी हैं और मैगजीन में कॉलम्स भी लिखा करती हैं. लेकिन अपने एक कॉलम में उन्होंने मां डिंपल के लिए कुछ ऐसा लिखा, जिसे जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे.

मां से बेहद नाराज हो गई थीं ट्विंकल

ट्विंकल खन्ना, मां डिंपल के बेहद करीब हैं. पिता राजेश खन्ना की मौत के बाद वह मां के और भी नजदीक आ गईं. लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ कि ट्विंकल को मां पर इतना गुस्सा आ गया कि किसी तरह वह खुद को रोक पाईं. एक कॉलम के दौरान इस किस्से का जिक्र करते हुए खुद ट्विंकल ने बताया कि एक बार डिंपल ने कुछ ऐसा कह दिया था कि वह गुस्से से लाल हो गई थीं और किसी तरह खुद को रोका था.

ये थी ट्विंकल के गुस्से की वजह

ट्विंकल ने बताया कि एक बार डिंपल ने उनके बालों के हाइलाइट को लेकर कमेंट कर दिया था. उन्होंने कहा कि उनके बालों को देख ऐसा लग रहा है कि किसी ने उस पर पान थूक दिया है, ऐसे सुन कर ट्विंकल गुस्से से लाल हो गईं और किसी तरह अपने हाथों को रोका कि कहीं वो मां का गला न दबा दें. हालांकि ट्विंकल ने ये भी लिखा कि मां ने ऐसा मजाक में कहा था, लेकिन मुझे बहुत गुस्सा आया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: पीएम मोदी ने जब निकाला कांग्रेस के वोटों-सीटों का हिसाब | Congress