जब अक्षय के सामने ट्विंकल खन्ना ने इस एक्टर को कहा था 'हॉट', देखने वाला था खिलाड़ी कुमार का रिएक्शन

एक बार अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में गए थे, जहां पर ट्विंकल ने जॉन अब्राहम की इतनी तारीफ कर दी थी कि अक्षय का रिएक्शन देखने वाला था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं, जिसकी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. ट्विंकल के सामने अक्षय कुमार की भी बोलती बंद हो जाती है. वो जब उन्हें रोस्ट करती हैं तो एक्टर एक दम चुप हो जाते हैं. एक बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में गए थे, जहां पर ट्विंकल ने जॉन अब्राहम की इतनी तारीफ कर दी थी कि अक्षय का रिएक्शन देखने वाला था.

ट्विंकल खन्ना ने की जॉन की तारीफ
शो के एक रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ट्विंकल खन्ना से सवाल पूछते हैं कि बॉलीवुड में आपको अपने पति के अलावा कौन हॉट लगता है. इसके जवाब में ट्विंकल कहती हैं- जॉन अब्राहम, मुझे टॉल, स्ट्रॉन्ग लोग पसंद हैं जो कम बात करते हैं. ऐसा बोलने के बाद वो हंसते हुए अक्षय की तरफ देखती हैं और वो कुछ नहीं बोलते हैं. अक्षय मुंह बंद करके हल्की सी स्माइल पास करते हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: राजेश खन्ना ने जब बेटी ट्विंकल खन्ना को दी थी चेतावनी, बोला था- मम्मी डिम्पल कपाड़िया से कभी मत लेना करियर को लेकर सलाह

फैंस ने किए मजेदार कमेंट
अक्षय और ट्विंकल के इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- इनका फेस हंसने वाला है. हर किसी को पता है वो चैटरबॉक्स हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं. एक ने लिखा- पहली बार इन्हें शर्माते हुए देखा है. बता दें 15 अगस्त को अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्मों का एक बार फिर क्लैश होने वाला है. जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा और अक्षय कुमार की खेल खेल में 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इससे पहले जॉन की सत्यमेव जयते और अक्षय कुमार की गोल्ड का क्लैश हुआ था. जिसमें अक्षय कुमार ने बाजी मार ली थी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?
Topics mentioned in this article