जब गलत संगत में पड़ गया था ये सुपरस्टार, दिन में दो बार खाता था मटन, रोज पीता था शराब, सिगरेट इतनी कोई गिनती नहीं

इस सुपरस्टार के नाम से ही फिल्म बिक जाती है. इसकी करोड़ो में फैन फॉलोइंग है. लेकिन इसने बताया कि एक समय यह बुरी लतों का शिकार हो गया था, और सारी हदें ही पार कर दी थीं. लेकिन प्यार ने इनकी जिंदगी ही बदल दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एक ऐसा भी सुपरस्टार है जिसके नाम से ही फिल्म चल जाती है. उसकी आखिरी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से ज्यादा कारोबार किया है. लेकिन एक समय था कि ये सुपरस्टार गलत सोहबत में पड़ गया था और कई बुरी लतों का शिकार हो गया था. इसने खुद ही बताया था कि यह कुछ गलत लोगों के साथ रहने लगा था. दिन नें दो बार मटन खाता था. रोज शराब पीने की लत लग गई थी और इतनी ज्यादा सिगरेट पीता था कि उसकी तो कोई गिनती ही नहीं थी. यही नहीं, यह बात उन दिनों की है जब ये बस कंडक्टर हुआ करता था.

कभी बस कंडक्टर था ये सुपरस्टार

क्या आपको पता है, इस सुपरस्टार का नाम? अगर नहीं तो लीजिए हम आपको बताते हैं. इस सुपरस्टार तलैवा के नाम से भी जाना जाता है. यह सुपरस्टार और कोई नहीं बल्कि रजनीकांत हैं. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, सुपरस्टार रजनीकांत ने बताया था, 'जब मैं बस कंडक्टर था, कुछ गलत लोगों की संगत की वजह से मैं कुछ बुरी आदतों का शिकार हो गया था. मैं दिन में दो बार मटन खाता था. मैं रोजाना शराब पीता था. मुझे नहीं पता कि मैं दिन में कितनी सिगरेट पी जाता था. सिनेमा में आने के बाद, आप कल्पना कर सकते हैं कि पैसे और फेम के साथ मेरी ये बुरी लतें किस हद तक पहुंच सकती थीं.'

ऐसे छूटी मटन, शराब और सिगरेट की लत

रजनीकांत ने बताया कि उनकी पत्नी लता ने उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव लाने का काम किया. उन्होंने बताया कि उन्होंने मुझे अपने प्यार से बदला. यही नहीं, सही डॉक्टरों का चयन भी इसमें काफी काम आया.

Advertisement

सुपरस्टार की आने वाली फिल्में

रजनीकांत की फिल्मों की बात करें तो उनका आखिरी रिलीज फिल्म जेलर थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. सुपरस्टार रजनीकांत की बात करें तो उनका असली नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है. उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1975 में 'अपूर्व रागंगल' फिल्म से की थी. रजनीकांत की हिट फिल्मों में बाशा, कबाली, शिवाजी, जेलर और 2.0 के नाम आते हैं. फैन्स को रजनीकांत का स्टाइलिश अंदाज उन्हें खूब पसंद आता है. रजनीकांत की आने वाली फिल्मों में वेट्टैयन और कूली के नाम शामिल हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Judges को CJI की नसीहत, न्यायिक कार्यवाही के दौरान लापरवाह टिप्पणियां न करें
Topics mentioned in this article