जब ब्राइडल लुक के लिए ट्रोल हुई थीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, एक को तो फैन्स ने सोशल मीडिया पर बता दिया था मंजुलिका

रणबीर कपूर की वाइफ आलिया भट्ट अपने ब्राइडल लुक को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. वहीं उन्होंने ट्रोलिंग का भी सामना किया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
आलिया भट्ट अपने ब्राइडल लुक को लेकर हुईं थीं ट्रोल
नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के वेडिंग लुक का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसके चलते एक्ट्रेसेस के ब्राइडल लुक का जिक्र सोशल मीडिया पर जोरों से हो रहा है. लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी हैं, जो अपनी शादी के लुक को लेकर ट्रोलिंग का शिकार सोशल मीडिया पर हो गई थीं. इतना ही नहीं लोगों ने तो उन्हें मंजुलिका भी कह दिया था. इसके चलते वह काफी समय तक सुर्खियों में भी रही थीं. हालांकि फैंस ने उनके लुक को काफी पसंद भी किया था. यह एक्ट्रेस और कोई नहीं आलिया भट्ट हैं. आइए आपको बताते हैं पूरा किस्सा...

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में इंडस्ट्री के बेहद कम लोग शामिल हुए थे. लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आईं पलभर में वायरल हो गईं. इन तस्वीरों में वह दुल्हा दुल्हन को क्रीम और गोल्डन कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है. इतना ही नहीं नए नवेले जोड़े ने पैपराजी को भी पोज दिए में एक्ट्रेस के बाल थोड़े बिखरे थे. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते हीं वायरल हो गईं. वहीं लोगों ने उनकी तुलना भूल भुलैया की मंजुलिका से कर दी. 

Advertisement

क्रीम, पेस्टल और गोल्डन कलर की साड़ी में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं. लेकिन लोगों को ये लुक खास पसंद नहीं आया. वहीं उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया. हालांकि एक्ट्रेस के सपोर्ट में कई फैंस ने उनका साथ दिया. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि साल 2022 में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी की थी. वहीं साल के अंत में वह दोनों बेटी राहा कपूर के पेरेंट्स भी बने. जबकि फिल्मी करियर में गंगूबाई काठियावाड़ी से लेकर ब्रह्मास्त्र पार्ट वन जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात
Topics mentioned in this article