जब इस हीरोइन से टूट गया था कुमार गौरव का रिश्ता, एक्ट्रेस ने लगाया था पिता राजेंद्र कुमार पर इल्जाम, बोलीं- पैसे उनको बहुत प्यारे थे

कुमार गौरव अपनी डेब्यू फिल्म की हीरोइन से प्यार कर बैठे थे. दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन कहते हैं कि राजेंद्र कुमार की वजह से उनका रिश्ता टूट गया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साल 1981 में रिलीज हुई फिल्म लव स्टोरी तो याद ही होगी आपको. इस फिल्म से एक बहुत क्यूट हीरोइन हिंदी फिल्मों में लॉन्च हुई थी, जिसका नाम था विजेता पंडित. जिन्हें देखकर शायद आज भी आपके जेहन में ये लाइनें ताजा हो जाएं कि ये लड़की जरा सी दीवानी लगती है...उस साल लव स्टोरी मूवी बेहद हिट हुई थी. इसी फिल्म से कुमार गौरव ने भी डेब्यू किया था. कुमार गौरव फिल्म इंडस्ट्री के जुबली कुमार कहलाने वाले हीरो राजेंद्र कुमार के बेटे हैं. विजेता पंडित ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वो और कुमार गौरव एक दूसरे को चाहने लगे थे. लेकिन राजेंद्र कुमार बहुत मनी माइंडेड थे, जिस वजह से दोनों की शादी नहीं हो सकी.

शादी को तैयार थे दोनों

लव स्टोरी फिल्म में दोनों की जोड़ी और एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म के बाद विजेता पंडित और भी फिल्मों में काम करना चाहती थीं. अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत सी फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे. वो काम करना चाहती थीं. लेकिन बंटी यानी कि कुमार गौरव ने उनसे कहा कि तुम मेरे घर की और मेरी हीरोइन बनो. तुम्हें काम करने की जरूरत नहीं. विजेता पंडित ने कहा कि वो दोनों शादी करने को तैयार थे. उन्होंने ये भी कहा कि उस दौर में रोमांटिक फिल्म करते करते स्टार्स का एक दूसरे के प्यार में पड़ना आम बात हुआ करती थी.

मनी माइंडेड थे राजेंद्र कुमार

सिंगर आदेश श्रीवास्तव से शादी से पहले विजेता पंडित और कुमार गौरव से शादी के लिए पूरी तरह तैयार थीं. अपने इंटरव्यू में विजेता पंडित ने कहा कि राजेंद्र कुमार बहुत मनी माइंडेड पर्सन थे. वो किसी रिच फैमिली की लड़की से ही कुमार गौरव की शादी करना चाहते थे. बाद में उनकी बहन की मदद में कुमार गौरव और नम्रता दत्त की मुलाकात करवाई गई. धीरे धीरे कुमार गौरव नम्रता दत्त से शादी को राजी हो गए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Trichy Airport पर Emergency का ऐलान, 144 यात्रियों को Sharjah ले जा रहे विमान से गिरने लगा Fuel
Topics mentioned in this article