जब एक्टर ने बेटे को दिखाया अपना किसिंग सीन, मासूम बोला- आप ऐसा कैसे कर सकते हो...फिर मां से किया ये सवाल

इस एक्टर ने अपनी एक एक्शन फिल्म बच्चों को दिखाई थी. बेटे को एक्शन तो खूब पसंद आया लेकिन किसिंग सीन देखकर वो हैरान रह गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय 3 सितंबर, 2024 को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपनी दमदार एक्टिंग और स्क्रीन पर अपनी शानदार मौजूदगी के लिए मशहूर ओबेरॉय ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. दो दशकों से ज्यादा के करियर में उन्होंने कई फिल्मों में यादगार काम किया है. उनके इस खास दिन पर हम पुरानी यादें ताजा करते हैं और बताते हैं कि जब उनके बेटे ने अपने पापा को स्क्रीन पर किसी और को किस करते देखा तो उन्हें कैसा लगा और उन्होंने क्या कहा था.

Etimes को दिए गए एक पुराने इंटरव्यू में विवेक ने बताया कि उनके बेटे विवान को प्रिंस के एक्शन सीन बहुत पसंद थे. इसलिए वे उनसे बहुत इंप्रेस हुए. हालांकि उनकी बेटी अमेया ने बीच में ही फिल्म से थोड़ी डिस्ट्रैक्ट हो गई थी. उन्हें लगा कि फिल्म में बहुत ज्यादा एक्शन सीन हैं. विवेक ने बताया कि उनके बेटे को पूरी फिल्म पसंद आई लेकिन एक हिस्सा ऐसा था जो उन्हें पसंद नहीं आया.

विवेक ने बताया कि उनके बेटे को वो सीन पसंद नहीं आया जब वो अपनी को-स्टार को किस कर रहे थे. विवान ने उनसे सवाल किया कि वे "आप किसी ऐसे इंसान को कैसे किस कर सकते हैं जो उनकी मां नहीं है". उन्होंने अपनी मां की साइड ली और विवेक से कहा कि उन्हें अपनी मां के अलावा किसी और महिला को किस नहीं करना चाहिए. विवेक ने कहा कि उन्हें उस वक्त समझ नहीं आया कि बेटे को क्या जवाब देना है और कैसे समझाना है.

इस घटना को याद कर हंसते हुए विवेक ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे से कहा कि यह सिर्फ एक्टिंग थी और असल जिंदगी में इसका कोई मतलब नहीं था. हालांकि विवान ने जोर देते हुए कहा, "नहीं पापा, यह अच्छा नहीं है, यह अच्छा नहीं है!" उसने अपनी मां प्रियंका से पूछा, "क्या आप इससे सहमत हैं, मां?"

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?