जब जया बच्चन की बातें सुनकर छलक पड़े थे ऐश्वर्या राय के आंसू, दिखी थी सास-बहू के रिश्ते की सच्चाई

कई बार ऐसा सुनने में आया है कि ऐश्वर्या का बच्चन परिवार से रिश्ते अच्छे नहीं है. वहीं एक बार ऐसा भी हुआ था, जब जया बच्चन की बातों ने ऐश्वर्या को रुला दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब जया की ये बातें सुनकर रो पड़ी थीं ऐश्वर्या राय
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन और बच्चन परिवार के बीच अनबन की अफवाहें कई दफा सामने आती रहती है. पब्लिकली भी ऐश्वर्या को जया बच्चन या उनकी बेटी श्वेता बच्चन के साथ कम ही स्पॉट किया जाता है. हालांकि ऐश्वर्या और बच्चन परिवार हमेशा ही इस तरह की अफवाहों को बेबुनियादी बताते रहे हैं. एक समय ऐसा था जब जया बच्चन बहू ऐश्वर्या के गुण गाते नहीं थकती थीं. एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जया बच्चन ऐश्वर्या के लिए कुछ ऐसी दिल छू लेने वाली बातें कहती हैं कि वह भावुक हो जाती हैं और उनके आंखों से आंसू झलक पड़ते हैं.

Advertisement

जया ने कही थी दिल की बात

अप्रैल 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी हुई थी. इसके बाद एक फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान जब जया मंच पर पहुंची तो उन्होंने सारी दुनिया के सामने अपनी बहू की जमकर तारीफ की. इस दौरान ऐश्वर्या सामने बैठी नजर आती है. जया मंच से कहती हैं, ‘मैं एक प्यारी सी लड़की की सास बन गई हूं, जिसके अंदर बहुत वैल्यूज और डिग्निटी है और मुझे उनकी स्माइल भी बहुत प्यारी लगती है. मैं आपका बच्चन परिवार में स्वागत करती हूं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं'.

Advertisement

ऐश्वर्या हो गई थीं भावुक

जया बच्चन की ये प्यारी बातें सुन सामने बैठी ऐश्वर्या मुस्कुराती हैं और फिर वह भावुक हो जाती हैं. ऐश्वर्या के आंखों से आंसू झलक पड़ते हैं. उसके साथ अभिषेक भी बैठे नजर आते हैं. बता दें कि ऐश्वर्या के पहले करिश्मा कपूर से अभिषेक की शादी होने वाली थी, लेकिन खबरों की मानें तो जया बच्चन के कारण ही ये रिश्ता जुड़ते-जुड़ते रह गया.  

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
NSUI Protest Against NTA: NEET और NET को लेकर सड़क से लेकर NTA के दफ्तर तक प्रदर्शन