जब अनीता राज के डेब्यू फिल्म के बीच में ही डायरेक्टर का हो गया था निधन, फिर इस तरह पूरी हुई थी शूटिंग

अनीता राज की डेब्यू फिल्म पुरस्कार को मानिक चटर्जी ने डायरेक्ट किया था. मगर वो फिल्म को बीच में अधूरा छोड़कर ही चले गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनीता राज (Anita Raaj) का नाम तो आपने सुना ही होगा. ये एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के साथ टीवी की दुनिया पर भी राज किया है. अनीता ने बतौर एक्ट्रेस 1979 में आई फिल्म पुरस्कार से डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो गोविंदा के अंकल आनंद के अपोजिट नजर आईं थीं. इस फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा भी अहम किरदार निभाते नजर आए थे. मगर इस फिल्म के दौरान अनीता की किस्मत ही खराब थी. अचानक से फिल्म के बीच में कुछ हो गया था, जिसकी वजह से हर कोई परेशान हो गया था.

डायरेक्टर की हो गई थी मौत
अनीता राज की डेब्यू फिल्म पुरस्कार को मानिक चटर्जी ने डायरेक्ट किया था. मगर वो फिल्म को बीच में अधूरा छोड़कर ही चले गए थे. उनका अचानक से निधन हो गया था. रिपोर्ट्स की माने तो सुबोध मुखर्जी अनीता राज को फिल्म उल्टा सीधा से लॉन्च करना चाहते थे. शर्त बस इतनी थी कि वह उनके साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करें, जिसमें 5 साल का बॉन्ड हो. उन्होंने इस डील को ठुकरा दिया. आखिरकार रति ने फिल्म साइन कर ली. बाद में उन्हें इस बात का अफसोस हुआ क्योंकि फिल्म को बनने में 4 साल लग गए.

ये भी पढ़ें: अनीता राज के बेटे की पर्सनालिटी है इतनी दमदार देते हैं बिग बी को भी टक्कर, फोटो देख यूजर्स बोले- धर्मेंद्र की कॉपी

अनीता राज का फ़िल्मी करियर 
बता दें अनीता ने अपनी फिल्मी करियर में कौन करे कुर्बानी, शेरदिल, खतरनाक, चार दिन की चांदनी जैसी कई फिल्मों में काम किया है. अनीता राज ने धर्मेंद्र के साथ कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वह छोटी सरदारनी, एक था राजा एक थी रानी, आशिकी जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. वो इस समय ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ रही हैं. इस शो में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. अनीता की खासियत ये है कि वो हर बार अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article