जब तनुजा के साथ ये हरकत करना पड़ा था धर्मेंद्र को भारी, एक्ट्रेस ने जड़ दिया था चांटा, डर के मारे 'हीमैन' का हुआ था बुरा हाल

धर्मेंद्र के परिवार से भी तनुजा के दोस्ताना ताल्लुकात थे. धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश कौर और तनुजा में अच्छी खासी बातचीत होती थी. ऐसे में एक दिन तनुजा के साथ गलत तरह से पेश आना धर्मेंद्र को इस कदर भारी पड़ा कि माफी तक मांगनी पड़ी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जब तनुजा ने धर्मेंद्र को लगा दिया था चांटा
नई दिल्ली:

काजोल और तनीषा मुखर्जी की मम्मी यानी तनुजा अपने जमाने की बेहद हिट, खूबसूरत और कॉन्फिडेंट एक्ट्रेस रही हैं. उनकी एक्टिंग जितनी दमदार थी अपने पॉइंट ऑफ व्यू को लेकर भी वो उतना ही क्लीयर रहती थीं. तनूजा ने धर्मेंद्र के साथ कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. इस दौरान न सिर्फ धर्मेंद्र बल्कि धर्मेंद्र के परिवार से भी तनुजा के दोस्ताना ताल्लुकात हो गए थे. धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश कौर और तनुजा में अच्छी खासी बातचीत होती थी. ऐसे में एक दिन तनुजा के साथ गलत तरह से पेश आना धर्मेंद्र को इस कदर भारी पड़ा कि माफी तक मांगनी पड़ी.

तनुजा ने जड़ा धर्मेंद्र को थप्पड़

ये बात साल 1965 में फिल्म चांद और सूरज के समय की है. जब धर्मेंद्र की शादी हो चुकी थी और सनी देओल पांच साल के हो चुके थे. उस वक्त भी धर्मेंद्र की अपनी को एक्ट्रेस से फ्लर्ट करने की आदत नहीं छूटी थी. इसी आदत के चलते धर्मेंद्र ने तनुजा के साथ भी फ्लर्ट करना शुरू कर दिया. बात जब सहनशक्ति से बाहर हो गई तब तनुजा का गुस्सा फूट पड़ा. खुद तनुजा ने एक इंटरव्यू में बताया कि गुस्से में उन्होंने एक्टर को थप्पड़ मारते हुए कहा था कि मैं तुम्हारी बीवी को जानती हूं और तुम मेरे साथ फ्लर्ट कर रहे हो. तुम्हारी इतनी हिम्मत हो गई.

माफी मांगने लगे धर्मेंद्र

तनुजा का गुस्सा देख एक बार को धर्मेंद्र भी घबरा गए. क्योंकि वो सिर्फ मजाक कर रहे थे. उनका इरादा खराब नहीं था. तनुजा के सामने तकरीबन गिड़गिड़ाते हुए उन्होंने कहा था कि तनू, मेरी मां, मैं तुमसे सॉरी बोलता हूं. तुम प्लीज मुझे अपना भाई ही बना लो. लेकिन तनुजा आसानी से नहीं मानी. धर्मेंद्र को खूब मान मनौव्वल करनी पड़ी. तब कहीं जाकर तनुजा का दिल पिघला और उन्होंने धर्मेंद्र के हाथ पर काला धागा बांध दिया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर Victim के Husband ने बताया हादसे का मंजर