'पता नहीं कैसे जी रहा हूं', जब नरगिस का जिक्र सुन भर आए थे सुनील दत्त की आंख में आंसू, थ्रोबैक VIDEO हुआ वायरल

गंभीर बीमारी के चलते नरगिस, सुनील दत्त से काफी पहले इस दुनिया से रुखसत हो गई थीं, जिनकी याद में सुनील दत्त कई दिनों तक घुलते रहे. इस बारे में जब उनसे सवाल हुआ तब सुनील दत्त अपने जज्बातों पर काबू नहीं कर पाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नरगिस की बात सुनकर छलक पड़े थे सुनील दत्त की आंखों से आंसू
नई दिल्ली:

सुनील दत्त और नरगिस आज भले ही दुनिया में मौजूद न हों, लेकिन अपनी फिल्मों और अपनी एक्टिंग के जरिए वो हमेशा यादगार बने रहेंगे. उनके चाहने वाले, उनके फैन्स हमेशा उन्हें एक उम्दा कलाकार और नेक इंसान के रूप में ही याद करते हैं. गंभीर बीमारी के चलते नरगिस, सुनील दत्त से काफी पहले इस दुनिया से रुखसत हो गई थीं. जिनकी याद में सुनील दत्त कई दिनों तक घुलते रहे. इस बारे में जब उनसे सवाल हुआ तब सुनील दत्त ने बमुश्किल अपने आंसुओं पर काबू पाया. उनका ये पुराना इंटरव्यू एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सुनील दत्त ने छुपाए आंसू

इंस्टाग्राम हैंडल एवरग्रीन सॉन्ग्स मेलोडियस पर इस पुराने इंटरव्यू की क्लिपिंग पोस्ट की गई है. इसमें तबस्सुम, सुनील दत्त से नरगिस के गुजरने पर सवाल पूछ रही हैं. तबस्सुम सवाल करती हैं कि नरगिस के जाने के बाद अब सुनील दत्त कैसा महसूस करते हैं. नरगिस का नाम सुनते ही सुनील दत्त के चेहरे पर उदासी साफ नजर आने लगती है. सवाल खत्म होने के बाद भी जवाब देने में उन्हें चंद सेकंड का वक्त लगता है. ये साफ दिखाई देता है कि उनकी आंखें आंसुओं से नम हो रही हैं और वो अपने जज्बात छुपाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

Advertisement

पता नहीं कैसे जी रहा हूं

नरगिस से जुड़े इस सवाल पर सुनील दत्त तबस्सुम को दिल को छू लेने वाला जवाब देते हैं. सुनील दत्त कहते हैं कि कुछ लोग दुनिया में ऐसे होते हैं, जिनके बिना जीना मुश्किल लगता है. ऐसा लगता है कि ये दुनिया से गया तो हम कैसे जी पाएंगे. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि फिर भला कैसे जी जाते हैं. नरगिस और सुनील दत्त की शादी साल 1958 में हुई थी. शादी के बाद दोनों के तीन बच्चे हुए. 51 साल की उम्र में गंभीर बीमारी के चलते नरगिस इस दुनिया से चली गईं, जबकि सुनील दत्त का निधन 75 साल की उम्र में हुआ था.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता