जब श्रीदेवी ने रजनीकांत के मुंह पर थूका चौंक गए थे लोग, बस रह गए थे देखते, किस्सा जान रह जाएंगे हैरान

श्रीदेवी रजनीकांत की को स्टार ही नहीं बहुत अच्छी दोस्त भी थीं. एक फिल्म के सेट पर श्रीदेवी ने रजनीकांत के चेहरे पर थूक दिया था, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था. क्या थी वजह, चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के लाखों-करोड़ों फैंस हैं, लोग न सिर्फ उनसे बेइंतहा प्यार करते हैं बल्कि कुछ लोग तो उन्हें पूजते भी हैं. लेकिन एक बार उनकी ही एक को स्टार ने उनके साथ कुछ ऐसा किया किया जिसे देख वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया. हम बात कर रहे हैं श्रीदेवी की, जो रजनीकांत की को स्टार ही नहीं बहुत अच्छी दोस्त भी थीं. एक फिल्म के सेट पर श्रीदेवी ने रजनीकांत के चेहरे पर थूक दिया था, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था.

तमिल फिल्म 16 Vayathinile का है वाकया

हम बात कर रहे हैं तमिल फिल्म '16 Vayathinile' की. फिल्म में श्रीदेवी, कमल हासन और रजनीकांत मुख्य भूमिका निभा रहे थे. साल 1977 में आई इस फिल्म में रजनीकांत विलेन के रोल में थे और उनके किरदार का नाम परत्तई था. फिल्म में एक सीन ऐसा था जिसमें श्रीदेवी को रजनीकांत के ऊपर थूकना था, लेकिन चूंकि रजनीकांत उम्र में श्रीदेवी से काफी बड़े थे और वह बड़े स्टार भी थे, श्रीदेवी इस सीन को करने में काफी झिझक रही थीं.

रजनीकांत ने खुद की श्रीदेवी की मदद 

श्रीदेवी ने इस सीन को करने में कई टेक्स लिए. एक्ट्रेस को असहज पाते हुए रजनीकांत ने उन्हें समझाया और फिर श्रीदेवी ने ठीक वैसा ही किया जो डायरेक्टर चाहते थे. लेकिन इस तरह श्रीदेवी को रजनीकांत पर थूकते देख वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया था. ‘प्राइड ऑफ तमिल सिनेमा' (Pride Of Tamil Cinema) नाम की एक किताब में इस वाकये का जिक्र भी है. ये फिल्म काफी सफल साबित हुई, इसके बाद भी श्रीदेवी और रजनीकांत ने कई सारी फिल्में की.

Featured Video Of The Day
Delhi New CM: Kejriwal का इस्तीफ़ा मंजूर, राष्ट्रपति ने Atishi को CM नियुक्त किया | City Centre