श्रीदेवी का पुराना वीडियो वायरल, जब हवा हवाई ने प्लेन में अमरीश पुरी के साथ किया था फिल्म का म्यूजिक लॉन्च

श्रीदेवी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया और अपना नाम इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल किया, जो आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिजली गिराने मैं हूं आई, कहते हैं मुझको हवा हवाई... ये गाना सुनते ही आपको बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस और अपने डांस मूव्स से सबको हिलाकर रखने वालीं श्रीदेवी की याद आई होंगी. वो एक ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिनके एक्सप्रेशन से ही लोग बुरी तरह घायल हो जाते थे. यही वजह है कि उनका हर गाना सुपरहिट साबित होता था. श्रीदेवी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया और अपना नाम इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल किया, जो आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें श्रीदेवी अपने हवा-हवाई अंदाज में प्लेन के अंदर ही फिल्म का म्यूजिक लॉन्च करती दिख रही हैं. 

प्लेन में लॉन्च हुआ था इस फिल्म का गाना 

दरअसल ये वीडियो काफी पुराना है, तब श्रीदेवी अपने सफल करियर के पीक पर थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रीदेवी और बाकी स्टार प्लेन में सवार हैं और प्लेन कई हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ान भर रहा है, इस दौरान मीडिया वाले भी कैमरा लेकर प्लेन में खड़े दिख रहे हैं. श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर भी नजर आ रहे हैं, जिनके हाथों में म्यूजिक वीडियो की कैसेट दिख रही है. इस दौरान श्रीदेवी कैमरों के लिए पोज भी देती दिख रही हैं. 

Advertisement

अमरीश पुरी, रितेश देशमुख आए थे नज़र 

श्रीदेवी के अलावा वीडियो में रितेश देशमुख भी नजर आ रहे हैं. साथ ही बॉलीवुड फिल्मों के सबसे बड़े विलेन अमरीश पुरी भी इस दौरान वहीं खड़े दिख रहे हैं. म्यूजिक लॉन्च के बाद सभी लोग एक दूसरे से हाथ मिलाते हैं और बधाई देते हैं. इस दौरान श्रीदेवी काफी खूबसूरत दिख रही हैं. ये म्यूजिक वीडियो आउट ऑफ कंट्रोल का था, जिसे हवा में ही लॉन्च किया गया. क्योंकि श्रीदेवी हवा हवाई गाने के बाद नई बुलंदियों पर थीं, ऐसे में म्यूजिक बनाने वाली कंपनी ने सोचा कि क्यों न इसे भुनाया जाए. इसीलिए हवा में ही हवा हवाई श्रीदेवी के हाथों ये म्यूजिक लॉन्च हुआ. जिसकी उस दौर में काफी चर्चा हुई थी. इस फिल्म में रितेश देशमुख लीड रोल में नजर आए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone
Topics mentioned in this article