'ऐश्वर्या दूसरे जेनरेशन की आंटी हैं', जब सोनम के इस कमेंट से खफा हो गई थीं ब्यूटी क्वीन, अपने अंदाज में दिया था मुंहतोड़ जवाब 

ये कोल्ड वॉर है ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर के बीच का. एक बार सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय को 'दूसरे जेनरेशन की आंटी' बुला दिया था, जिससे ऐश्वर्या काफी नाराज हो गई थीं. हालांकि इसके बाद ऐश्वर्या ने सोनम से अपने अंदाज में बदला ले लिया था.

Advertisement
Read Time: 19 mins
जानें क्या हुआ था जब सोनम ने ऐश्वर्या को बुलाया था 'आंटी'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स के बीच दोस्ती और दुश्मनी होना आम है. कभी ये सितारे एक-दूसरे के जानी-दुशमन हो जाते हैं तो कभी जिगरी दोस्त. वहीं आपने अब तक कई अभिनेत्रियों के बीच कोल्ड वॉर की कहानी सुनी होगी. ऐसी ही एक कहानी आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. ये कोल्ड वॉर है ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर के बीच का. एक बार सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय को 'दूसरे जेनरेशन की आंटी' बुला दिया था, जिससे ऐश्वर्या काफी नाराज हो गई थीं.

दरअसल, ऐश्वर्या काफी सालों से एक बड़े ब्रांड से जुड़ी हुई थीं. साल 2009 में इस ब्यूटी ब्रांड ने सोनम कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया. खबर मिलने पर ऐश्वर्या ने असंतोष जाहिर किया. वहीं जब मीडिया ने सोनम से ऐश्वर्या को ब्रांड एंबेसडर के पद से हटाने के निर्णय पर सवाल किया तो सोनम ने कहा, "ऐश्वर्या दूसरी पीढ़ी की आंटी हैं". सोनम के इस बयान से बवाल मच गया. बाद में सोनम ने इस पर सफाई देते हुए कहा, "ऐश्वर्या ने मेरे पापा के साथ कई फिल्मों में काम किया है, इसलिए मैंने उन्हें आंटी कहा". हालांकि बाद में सोनम ने इस तरह की अफवाहों से साफ इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि वे ऐश को कभी 'आंटी' नहीं बुला सकतीं. 

Advertisement
Advertisement

वहीं इस वाकये के बाद जब 2011 में ऐश्वर्या को कहा गया कि उन्हें कान फिल्म फेस्टिवल में सोनम के साथ रैंप पर चलना है तो एक्ट्रेस ने इसके लिए साफतौर से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि अगर सोनम को उनके साथ स्टेज शेयर करने को कहा गया तो वे रैंप वॉक नहीं करेंगी. इस तरह से ऐश्वर्या ने अपने ही अलग अंदाज में सोनम को करारा जवाब देते हुए बदला ले लिया था. हालांकि अब दोनों एक्ट्रेस अपने अतीत को भूलकर एक-दूसरे के काफी क्लोज हो गई हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत
Topics mentioned in this article