Advertisement

इस क्रिकेटर ने खोल दिया था शुबमन गिल और सारा तेंदुलकर का राज, पुराना वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि कॉफी विद करन में सारा अली खान ने भी क्लियर कर दिया था कि वो शुबमन को डेट नहीं कर रही हैं तो अब देखा जाए तो मामला क्लियर ही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
शुबमन ने सारा तेंदुलकर के नाम का दिया था इशारा
नई दिल्ली:

UAE के क्रिकेटर चिराग सूरी ने एक इंटरव्यू में शुबमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. इन्हें लेकर पिछले काफी समय से कहा जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों में से किसी ने अभी तक इस पर कन्फर्म नहीं किया है लेकिन इन्हें लेकर बातें कई बार चल निकलती हैं. वर्ल्ड कप के पूरे टूर्नामेंट में भी इन दोनों का नाम चर्चा में रहा. इस बीच शुबमन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शुबमन में इनडायरेक्टली इशारा दिया था कि वो सारा को डेट कर रहे हैं. क्योंकि ना तो शुबमन ने हां कहा था और ना ही ना. जब सोनम बाजवा ने बातचीत के दौरान शुबमन से पूछा कि क्या वो सारा को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने जवाब में शायद कहा था. 

Advertisement

इसके अलावा एक और पुराना वीडियो इंटरनेट पर है जिसमें UAE के क्रिकेटर चिराग सूरी ने खुलकर सीधे शुबमन के साथ सारा तेंदुलकर का नाम जोड़ा था. जब उनसे डेटिंग और शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने शुबमन का नाम लिया. उन्होंने कहा कि शुबमन की एक गर्लफ्रेंड है. जब नाम पूछा गया तो चिराग ने शुबमन के साथ सारा का नाम लिया था. बताया जाता है कि इस इंटरव्यू के बाद शुबमन ने चिराग को अन फॉलो कर दिया था.

Advertisement
Advertisement

बता दें कि कॉफी विद करन में सारा अली खान ने भी क्लियर कर दिया था कि वो शुबमन को डेट नहीं कर रही हैं तो अब देखा जाए तो क्लियर है कि शुबमन के साथ बार बार किस सारा का नाम लिंक किया जा रहा है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mandi Lok Sabha Seat: Kangana Ranaut Vs Vikramaditya Singh, कौन किस पर भारी? |NDTV Election Carnival

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: