Bollywood Retro: इस वजह से शत्रुघ्न सिन्हा ने वापस लौटा दी थी अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी की मिठाई

शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन ने एक दूसरे के साथ कई सारी फिल्में की, लेकिन दोनों एक दूसरे के राइवल माने जाते थे. फिर भी जब अमिताभ ने उन्हें अभिषेक की शादी में इनवाइट किया तो उन्होंने शादी की मिठाई वापस भिजवा दी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. वजह साफ है दोनों के बीच दूरियां बढ़ रही हैं, जो अब सार्वजनिक तौर पर भी सामने आने लगी हैं. पब्लिक अपीयरेंस की बात करें तो बीते काफी समय से अभिषेक और ऐश्वर्या साथ नजर नहीं आए. जहां ऐश्वर्या अक्सर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आती हैं तो वहीं अभिषेक अपनी फैमिली के साथ दिखते हैं. अनंत अंबानी की शादी पर भी यही नजारा दिखा, जिसके बाद इस बात को लेकर कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गई हैं.

इस बीच अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आज हम आपको इन दोनों की शादी से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं. बॉलीवुड के एक सुपरस्टार ने अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी की मिठाई लौटा दी थी. बच्चन परिवार से नाराजगी जाहिर करने वाले ये सितारे थे शत्रुघ्न सिन्हा. शत्रुघ्न और अमिताभ बच्चन ने एक दूसरे के साथ कई सारी फिल्में की लेकिन दोनों एक दूसरे के राइवल माने जाते थे. ऐसे में जब अमिताभ ने बेटे की शादी में शत्रुघ्न को नहीं बुलाया तो वह गुस्से से लाल हो गए और बाद में मिठाई भेजे जाने पर उसे वापस कर दिया.

शत्रुघ्न ने लगाया आरोप

इस बारे में पूछे जाने पर मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने कहा कि अमिताभ बच्चन ने कहा था कि जिन लोगों को शादी में नहीं बुलाया गया वह दोस्त नहीं थे. ऐसे में जब शादी में बुलाया ही नहीं तो बाद में मिठाई भी क्यों भिजवाई. इस बात पर कॉफी विद करण शो में चर्चा करते हुए अभिषेक बच्चन ने बताया था कि उनकी शादी में इस वजह से अधिक लोगों को नहीं बुलाया गया क्योंकि उनकी दादी बीमार थीं. सभी का आशीर्वाद पाने के लिए मिठाई भिजवाई गई, लेकिन शत्रुघ्न अंकल ने उसे वापस कर दिया था. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?