40 साल पहले जब शशि कपूर का कॉलर पकड़ गांव वालों ने की थी मारपीट, इस एक्टर को दी गई थी सिर काटने की धमकी

कपूर खानदान के मोस्ट हैंडसम एक्टर शशि कपूर के साथ एक बार ऐसा हादसा हुआ था, जिसके बाद वह बहुत ही ज्यादा सहम गये थे. गांव वालों ने शशि कपूर के कार से निकालकर खूब मारा. गांव वाले इतने घुस्से में थे कि वो सिर काटने को आ गए थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

कपूर फैमिली के स्टार रहे शशि कपूर हिंदी सिनेमा के शानदार एक्टर में से एक थे. 160 फिल्मों में काम कर चुके शशि कपूर ने 12 अंग्रेजी फिल्में भी की थी. शशि कपूर ने हिंदी सिनेमा में कुल 148 फिल्में की, जिसमें 61 फिल्मों में उन्होंने बतौर लीड एक्टर काम किया था. शशि कपूर की फिल्मों के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के किस्से भी बहुत हिट रहे हैं. कई एक्टर्स इस बात का खुलासा कर चुके हैं शशि कपूर एक हरफनमौला इंसान थे. शशि कपूर की लाइफ के कुछ अनसुने किस्सों से बहुत कम लोग वाकिफ है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं मोस्ट हैंडसम एक्टर्स में से एक रहे शशि कपूर के इस डरावने किस्से के बारे में.

जब गांव वालों की शशि कपूर की पिटाई

शशि कपूर से जुड़े इस किस्से का खुलासा एक्टर और टीवी प्रेजेंटर शेखर सुमन ने एक इंटरव्यू में किया था. शेखर सुमन ने साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म 'उत्सव' के दौरान का एक किस्सा शेयर किया था, जो वाकई में बेहद डरावना है. एक्टर ने बताया था कि शशि कपूर के साथ कुछ ऐसा वाकया हुआ, जिसके बाद वहां के गांव वालों ने उनकी खूब पिटाई की. इस हादसे के बाद शशि कपूर सहम गये थे. फिल्म में शशि के साथ रेखा भी थीं. बता दें, यह फिल्म शशि कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनी थी.

आखिर क्या हुआ था?

शेखर सुमन ने इस किस्से के बारे में आगे बताया कि शशि कपूर की कार से एक गांव वाले को टक्कर लग गई थी. वहीं, मौके पर गांव वालों ने शशि कपूर को कार से निकालकर खूब पीटा था. एक पॉडकास्ट में शेखर सुमन ने इस किस्से का खुलासा किया था. शेखर ने आगे बताया था कि वह खुद, शशि कपूर, एक्ट्रेस अनुराधा पटेल और कुणाल कपूर के साथ बेंगलुरु से लौट रहे थे. बेंगलुरु से आते वक्त रास्ते में उनकी कार से एक शख्स को टक्कर लगी थी और वो बहुत दूर जाकर गिरा  था. वहीं, गांव वाले घटना स्थल पर पहुंचे और शशि कपूर को पकड़कर पिटने लगे.

Advertisement

सिर काटने की दी धमकी
एक्टर ने आगे बताया था कि गांव वालों का गुस्सा सातवें आसमान पर था. उन्होंने कार के शीशे तोड़ दिए थे और फिर एक्टर का कॉलर पकड़कर उनके बेटे कुणाल कपूर को भी खूब मारा.  शेखर ने बताया था कि गांव वालों ने एक्टर राजेश के बाल पकड़े और कहा तुम्हारा सिर काट देंगे, लेकिन जिस शख्स को कार से टक्कर लगी थी वो इस दौरान एक पेड़ के नीचे बैठ चाय पी रहा था और कुछ बड़बड़ा रहा था, लेकिन यह बहुत ही ज्यादा खतरनाक वाकया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Yogic Sleep: मिनटों की योग निद्रा से घंटों की नींद बराबर आराम, Delhi AIIMS में हुई स्टडी |NDTV India
Topics mentioned in this article