जब शाहरुख खान ने सबके सामने कुछ यूं किया था प्रियंका चोपड़ा से फ्लर्ट, देख कर फैन्स नहीं कर पाए यकीन, बोले- तभी गौरी...

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी डॉन और डॉन 2 में खूब पसंद की गई और कई बार ऐसी अफवाहें भी उड़ी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहरुख और प्रियंका का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी डॉन और डॉन 2 में खूब पसंद की गई और कई बार ऐसी अफवाहें भी उड़ी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि कभी भी दोनों ने इस पर कोई बात नहीं की. शाहरुख-प्रियंका की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को खूब भाती थी, लेकिन ना जाने ऐसा क्या हुआ कि दो फिल्मों के बाद वो कभी साथ नहीं दिखे. हालांकि इस बीच कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर दोनों साथ नजर आए थे. इस दौरान प्रियंका ने शाहरुख खान को अपने ड्रीम मैन की क्वालिटीज भी गिनाई थी.

प्रियंका ने बताया, कैसा होगा ड्रीम मैन

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक पुराने वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा केबीसी की हॉट सीट पर बैठी हैं. वहीं शाहरुख खान होस्ट वाली कुर्सी पर बैठे हैं. इस दौरान शाहरुख मजाकिया अंदाज में प्रियंका से पूछते हैं कि आप अपने ड्रीममैन में कौन-कौन सी क्वालिटीज देखती हैं. इस पर प्रियंका कहती हैं कि लिस्ट काफी लंबी है बहुत समय लगेगा. तब शाहरुख कहते हैं कि आप बताइए हम सुनेंगे.

Advertisement

शाहरुख खान की मस्ती

प्रियंका मुस्कुराते हुए कहती हैं कि वह बहुत इंटेलीजेंट होना चाहिए. इस पर शाहरुख बोल पड़ते हैं, केबीसी का होस्ट तो चलेगा. प्रियंका हंसने लगती हैं और कहती हैं कि वह अच्छे से ड्रेसअप करता हो. इसके बाद शाहरुख फिर से अपनी ओर इशारा करते हैं, जिस पर प्रियंका भी शर्मा जाती हैं. बाद में वह बोलती हैं कि डिंपल भी चलेगा. आखिर में प्रियंका बोलती हैं कि उनसे अच्छी स्मेल आनी चाहिए. इतना सुनते ही शाहरुख सामने रखी डियो की पूरी बोतल छिड़क डालते हैं, उन्हें ऐसा करते देख प्रियंका और करीना जोर-जोर से हंसने लगती हैं.  

Featured Video Of The Day
PM Modi Mann Ki Baat: '2024 का चुनाव, दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव था'
Topics mentioned in this article