जब सुशांत और शाहरुख ने किया DDLJ के गाने पर डांस, फैन्स हो गए इमोशनल, बोले- दो आउटसाइडर्स ने इंडस्ट्री हिला दी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और शाहरुख खान DDLJ के एक गाने पर डांस कर रहे हैं. दोनों का डांस देखने के बाद फैन्स इमोशनल हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गए एक अरसा बीत चुका है, लेकिन आज भी फैन्स उन्हें भूले नहीं हैं. उनके निधन के बाद से ही बॉलीवुड में आउटसाइडर्स का मुद्दा सुर्खियों में रहा है. बॉलीवुड में एक आउटसाइडर सुशांत सिंह राजपूत रहे हैं तो दूसरे आउटसाइडर शाहरुख खान भी हैं. जो बॉलीवुड के सबसे ऊंचे मुकाम पर हैं. जब ये दो आउटसाइडर्स आमने सामने रहे होंगे, तब क्या आप सोच सकते हैं क्या नजारा होगा. दोनों की एक पुरानी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें ये दोनों जमकर धमाल करते हुए नजर आ रहे हैं.

जब शाहरुख के साथ नाचे सुशांत 

Srkking 555 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर हुआ ये वीडियो किसी स्टेज शो का नजर आता है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत पहले से स्टेज पर डांस कर रहे होते हैं. और फिर एंट्री होती है शाहरुख खान की. दोनों एक साथ शाहरुख खान की हिट फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे के गाने- रुक जा ए दिल दिवाने...पर डांस कर रहे होते हैं. दोनों जबरदस्त तरीके से ताल से ताल मिलाते हैं. डांस के आखिर में सुशांत सिंह राजपूत, शाहरुख खान पर लीन होते हैं और शाहरुख खान उन्हें गिरा देते हैं. ठीक वैसे ही जैसे असल गाने में काजोल को गिराया था. इसके बाद वो सुशांत सिंह राजपूत को उठा कर गले भी लगाते हैं. इस वीडियो को द आउटसाइडर्स ऑफ बॉलीवुड के कैप्शन के साथ शेयर किया गया है.

Advertisement

सबसे चार्मिंग जोड़ी

इस वीडियो को देखकर दोनों के फैन्स बहुत सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि ये बॉलीवुड की सबसे चार्मिंग जोड़ी है. एक फैन ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत, शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन थे. कुछ फैन्स ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए दुआ भी मांगी. एक यूजर ने लिखा कि ये दोनों दुनिया के सबसे अच्छे इंसानों में से एक हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report