जब शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा को कहा था 'मुझसे शादी करोगी', पुराना वीडियो अब हो रहा है वायरल

ये वीडियो 2009 में हुए एनडीटीवी इंडियन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स इवेंट का है. इसमें प्रियंका चोपड़ा को एंटरटेनमेंट कैटेगरी के लिए इंडियन ऑफ द ईयर के लिए नॉमिनेट किया गया था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली:

साल 2006 में 'डॉन: द चेज बिगिन्स' और 2011 में 'डॉन 2' में साथ काम करने के दौरान शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की डेटिंग की खबरें तेजी पर थीं. उस वक्त इन दो स्टार्स का नाम जोड़ा गया और ये दोनों जहां साथ दिखते एक नई खबर बन जाया करती थी. आप सोच रहे होंगे कि हम आज इनकी बात क्यों कर रहे हैं तो बता दें कि इनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये वीडियो 2009 में हुए एनडीटीवी इंडियन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स इवेंट का है. इसमें प्रियंका चोपड़ा को एंटरटेनमेंट कैटेगरी के लिए इंडियन ऑफ द ईयर के लिए नॉमिनेट किया गया था. हालांकि 'बाजीराव मस्तानी' एक्ट्रेस इस इवेंट में शामिल नहीं हो सकी थीं लेकिन वो वीडियो कॉल के जरिये इस प्रोग्राम का हिस्सा बनीं.

Advertisement

कॉल में, शाहरुख खान ने प्रियंका के लिए 'द बीटल्स' का पॉपुलर ट्रैक 'लेट इट बी' गाया और कोरस के तौर पर लास्ट में "मैरी मी" जोड़ा. जब किंग खान ने 'देसी गर्ल' से जवाब मांगा तो वह कुछ बोल ही नहीं पाईं. इसके बाद शाहरुख ने प्रियंका को होठों से अश्लील इशारा करने को कहा. इसके कुछ देर बाद शाहरुख का अहसास हुआ कि उन्हें अब रुक जाना चाहिए और उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मुझे उन्हें और एंबेरेस नहीं करना चाहिए".

अब वायरल हो रही क्लिप पर रिएक्ट करते हुए एक नेटीजन ने लिखा, "यह बहुत खराब है". एक ने कमेंट किया, "सेकंड हैंड शर्मिंदगी". एक ने मजेदार कमेंट में लिखा, "जेठालाल और बबीताजी". कुछ सालों बाद प्रियंका अमेरिकी शो और फिल्मों के साथ हॉलीवुड में अपना करियर बढ़ाने के लिए अमेरिका चली गईं. यह बताया गया कि एक्ट्रेस के फैसले के लिए करन जौहर जिम्मेदार थे क्योंकि फिल्म मेकर चोपड़ा के साथ उनके अफेयर की अफवाह के बाद शाहरुख के किंग ऑफ रोमांस वाली इमेज तोड़ना चाहते थे.

Featured Video Of The Day
जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग को लेकर INDIA गठबंधन का विरोध प्रदर्शन