'बदली बदली लागे' पर सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से तोड़ दिया था स्टेज, पहले नहीं देखा होगा ऐसा गजब का डांस

Sapna Choudhary: सपना चौधरी अपनी डांस परफॉर्मेंस से किसी के भी दिलों की धड़कनों को बढ़ा देती हैं. उनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. सपना का एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे आपने पहले कहीं नहीं देखा होगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
S
नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी डांस परफॉर्मेंस से किसी के भी दिलों के धड़कनों को बढ़ा दें. उनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. स्टेज पर सपना का डांस देखने के लिए जहां लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी करोड़ों लोग उनके डांस को देखते हैं. यूट्यूब पर आते ही उनके गाने ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बना लेता है. पांच साल पुराना उनका एक गाना अब भी लोगों का फेवरेट है और एक बार फिर ये वायरल हो रहा है.

5 साल पुराना ये गाना आज भी सबका फेवरेट

हरियाणा की क्वीन कही जाने वालीं सपना चौधरी का गाना ‘बदली-बदली लागे' 5 साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. नीले रंग का सलवार कमीज और दुपट्टा ओढ़े सपना कमाल का देसी डांस करती नजर आ रही हैं. हर बार की तरह इस गाने में भी उनका स्टाइल और डांस स्टेप्स जबरदस्त हैं, जो देसी लोगों को खूब पसंद आता है.

ट्रेडिंग चार्ट में छाया लेटेस्ट सॉन्ग

सपना चौधरी के इस गाने को 23 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और कमेंट कर फैंस ने उसकी जमकर तारीफ की है. हाल में सपना चौधरी का गाना जले 2 रिलीज हुआ था. महज दो महीनों में इसे 14 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है और लगातार ये संख्या बढ़ रही है. इस गाने में भी सपना नीले रंग के घाघरा चोली में नजर आ रही हैं और अपने देसी अंदाज से लोगों का दिल चुरा रही हैं.

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India