इस फिल्म की शूटिंग के वक्त शख्स ने टीना अंबानी पर किया भद्दा कमेंट तो गुस्साए संजय दत्त ने कपड़े फाड़ वैन में कर दिया था बंद

संजय दत्त अपनी जिदंगी और विवादों को लेकर हमेशा से खुलकर बात करते रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको उनकी एक फिल्म से जुड़े सेट का हैरान कर देने वाला किस्सा बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जब संजय दत्त ने शख्स को बंधकर रख लिया था अपनी वैन में
नई दिल्ली:

संजय दत्त को फिल्म इंडस्ट्री में 40 साल से ज्यादा हो चुके हैं. इन दिनों उनका जववा केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ की फिल्मों में भी देखने को मिल रहा है. संजय दत्त की फिल्म लियो इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं.संजू बाबा फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. उनके साथ कई विवाद भी जुड़ चुके हैं. संजय दत्त अपनी जिदंगी और विवादों को लेकर हमेशा से खुलकर बात करते रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको उनकी एक फिल्म से जुड़े सेट का हैरान कर देने वाला किस्सा बताते हैं.

यह किस्सा संजय दत्त की डेब्यू फिल्म रॉकी का है. यह फिल्म साल 1981 में आई थी. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ उस वक्त की टॉप एक्ट्रेस टीना मुनीम (अब टीना अंबानी) मुख्य भूमिका में थीं. रॉकी का निर्देशन संजू बाबा के पापा सुनील दत्त ने किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान लोगों की काफी भीड़ देखने को मिली थी. जिसके कारण स्टार कास्ट और क्रू मेंम्बर्स को काफी परेशानी होती थी. रॉकी के एक सीन की शूटिंग के दौरान वहां भारी भीड़ जमा थी, जहां एक शख्स ने टीना अंबानी पर भद्दा कमेंट की.

यह पता चलते ही संजय दत्त को गुस्सा आ गया और उन्होंने कमेंट करने वाले शख्स को पकड़ लिया और संजय दत्त ने उसके सारे कपड़े फाड़ दिए, उसे अपनी वैन में ले गए और एक घंटे तक बिना कपड़ों के बांधकर रखा. आपको बता दें कि फिल्म रॉकी में संजय दत्त और टीना मुनीम के अलावा रीना रॉय, शक्ति कपूर, रंजीत, अमजद खान और अरुणा ईरानी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद
Topics mentioned in this article