दूसरे से करती थी इश्क इसलिए कर दिया पत्नी का कत्ल! संजय दत्त ने जब कहा था- 'भुगत रहा कर्मों का फल'

संजय दत्त के सिर से कभी मां का साया उठा, तो कभी फिल्में फ्लॉप हुईं और कभी जेल की हवा खानी पड़ी और जब सब कुछ ठीक हुआ तो कैंसर से जंग लड़नी पड़ी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
संजय दत्त ने किया था चौंकाने वाला खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की रियल लाइफ की स्टोरी भी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. संजू बाबा के नाम से मशहूर इस स्टार ने अपनी जिंदगी में बेहद उतार चढ़ाव भी देखे हैं. कभी मां का साया सिर से उठा. कभी फिल्में फ्लॉप हुईं और कभी जेल की हवा खानी पड़ी और जब सब कुछ ठीक हुआ तो कैंसर से जंग लड़नी पड़ी. एक नामी खानदान का इकलौता चिराग होने के बावजूद संजय दत्त को इतना सब क्यों झेलना पड़ा. इसका जवाब उनके पिछले जन्म की कहानी में छिपा है, जो खुद संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में साझा किया और इस जन्म की परेशानियों को पिछले जन्म का फल बताया.

पत्नी का किया कत्ल

संजय दत्त के मुताबिक, वो अपने दोस्त के साथ मद्रास के पास स्थिति गांव शिवनारी में गए थे. वहां उन्होंने अपने पिछले जन्म के बारे में जानना चाहा. संजय दत्त के अंगूठे का निशान का देखकर उन्होंने माता पिता का नाम बताया और फिर संजय दत्त के पिछले जन्म के बारे में बताया. उससे जुड़े दस्तावेजों के अनुसार संजय दत्त पिछले जन्म में अशोक के साम्राज्य के एक राजा थे, जिसने अपने मंत्री से पत्नी के विवाहेतर संबंधों का पता चलने पर उसका कत्ल कर दिया था. इतना ही नहीं ताउम्र वो निर्दोष लोगों को मारता रहा. वो शख्स एक शिवभक्त था. जिसे अपने गलती का अहसास हुआ तो सारी धन दौलत छोड़कर जंगल चला गया और मौत आने तक भूखा प्यासा तप करता रहा.

कर्मों का मिला फल

संजय दत्त ने ये खुलासा कॉफी विद करण के एक शो में किया. इसी में उन्होंने बताया कि पिछले जन्म के त्याग की वजह से उन्हें फिर समृद्ध परिवार में जन्म मिला. यहां भी वो राजा की तरह रहते हैं. लेकिन पिछले जन्म में उन्होंने निर्दोष लोगों को जो दुख दिए और हत्याएं की उसकी सजा उन्हें इस जन्म में मिल रही है. एक तरह से जिंदगी के उतार चढ़ाव उनके कर्मों का फल है जो वो भोग रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर Supreme Court के रुख के बाद क्या दोबारा होगा इम्तिहान? | Khabron Ki Khabar