जब दोस्त सलमान खान से गुस्सा होकर संजय दत्त ने फेंक दी थी महंगी कार की चाबी, चार दिन तक समंदर की लहरों में ढूंढते रहे भाईजान

सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती का ऐसा ही एक मजेदार किस्सा है. जिसे सलमान खान ने एक शो में शेयर किया. इसे सुनकर दोनों के फैंस हंस हंस कर लोटपोट जरूर हो जाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
संजय दत्त ने गुस्से में आकर फेंक दी थी महंगी लग्जरी कार की चाबी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कुछ दोस्तियां काफी लंबे समय से चली आ रही हैं और आज तक कायम है. इस दोस्ती की खातिर दोस्त से स्टार्स बन चुके एक्टर्स भी क्या कुछ नहीं करते. ऐसी ही दोस्तों में दो लोगों की दोस्ती फिल्म इंडस्ट्री में काफी पुरानी है. इस में से एक हैं सलमान खान और एक हैं सजय दत्त. दोनों ने कुछ मूवीज में भी साथ काम किया है. और, पुरानी दोस्ती कई बार निभाई भी है. दोनों की दोस्ती का ऐसा ही एक मजेदार किस्सा है. जिसे सलमान खान ने एक शो में शेयर किया. इसे सुनकर दोनों के फैंस हंस हंस कर लोटपोट जरूर हो जाएंगे.

संजय दत्त को ऑफर

सलमान खान ने एक शो में बताया कि संजय दत्त के पास उनके भाई सोहेल खान एक बार गए थे. सोहेल खान चाहते थे कि संजय दत्त उनकी फिल्म मैंने दिल तुझको दिया में एक छोटा सा कैमियो करें. साल 2002 में आई इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर सोहेल खान संजय दत्त के पास गए. लेकिन संजय दत्त से स्क्रिप्ट पढ़ना भी जरूरी नहीं समझा. उन्होंने बिना कुछ पूछे और कहानी पढ़े ही फिल्म में कैमियो करने के लिए हां कर दी. शूटिंग के हिसाब से ही उन्होंने डेट्स भी दीं और शूट पूरा किया. 

फेंक दी लग्जरी कार की चाबी

सलमान खान ने बताया कि जिस दिन शूट पूरा हुआ उसी दिन उनके घर एक पार्टी थी. उस पार्टी में शामिल होने संजय दत्त भी आए थे. इत्तेफाक से उसी दिन सलमान खान को उनकी नई कार बीएमडब्लू एम 5 की डिलीवरी मिली थी. उन्होंने कार की वो चाबी संजय दत्त को दे दी. लेकिन संजय दत्त ने कार की चाबी लेकर समंदर में फेंक दी और कहा कि फिल्म में काम उन्होंने दोस्ती की खातिर किया. लेकिन सलमान खान के पास उस कार की दूसरी चाबी नहीं थी. दोनों एक्टर मिलकर चार दिन तक वहां चाबी ढूंढते रहे. तब कहीं जाकर उन्हें चाबी मिली और वो महंगी कार चालू हो सकी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Turkey की National Aerospace Company पर हमला करने वाले आतंकियों का क्या है मक़सद?