'मेरा रिलेशन तो हजार औरतों से रहा होगा...', जब इस सवाल पर सातवें आसमान पर पहुंच गया था सलमान खान का गुस्सा

बॉलीवुड के ‘दबंग' यानी सलमान खान ने फिल्मों में शोहरत की हर बुलंदी को छुआ और अपनी प्रोफेशनल लाइफ में वह बेहद सफल हैं, लेकिन बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो सलमान खान आज भी सिंगल ही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पत्रकार के सवाल पर भड़क गए थे सलमान खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ‘दबंग' यानी सलमान खान ने फिल्मों में शोहरत की हर बुलंदी को छुआ और अपनी प्रोफेशनल लाइफ में वह बेहद सफल हैं, लेकिन बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो सलमान खान आज भी सिंगल ही हैं. सलमान खान के प्यार के किस्से कई एक्ट्रेसेस के साथ सुनने को मिले लेकिन कोई भी रिश्ता जिंदगी भर का न बन सका. सलमान अपनी पर्सनल लाइफ पर बातचीत करना पसंद भी नहीं करते, ऐसे में एक बार एक पत्रकार के सवाल पर वह बुरी तरह भड़क गए थे.

ये किस्सा साल 1990 का है. उस दौरान सलमान खान का संगीता बिजलानी से ब्रेकअप हुआ था. सलमान का करियर तो अच्छा चल रहा था, लेकिन संगीता के जाने की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ में परेशानियां चल रही थीं. ऐसे में निजी जिंदगी से जुड़े एक सवाल पर वह बुर तरफ चिढ़ गए थे. मैगजीन मायापुरी से बातचीत के दौरान जब पत्रकार ने संगीता बिजलानी को लेकर सवाल किया तो सलमान भड़क गए. सलमान ने जवाब देते हुए कहा था कि ‘मेरी पर्सनल लाइफ सिर्फ मेरी है. इसमें दखल देने की इजाजत मैं किसी को भी नहीं देता. मेरा रिलेशन तो हजार औरतों से रहा होगा, लेकिन मैंने कभी किसी को अकेले नहीं छोड़ा और अपना हर रिश्ता निभाया.'

शादी के सवाल पर दिया था ये जवाब

इस इंटरव्यू के दौरान जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि अगले दो सालों तक वो शादी नहीं करेंगे, क्योंकि वह अपनी करियर को स्टैब्लिश करने में लगे हुए हैं. 1990 के दशक में सलमान खान ने कई सुपरहिट फिल्में दीं, जिसमें साजन, सनम बेवफा, अंदाज अपना-अपना, बीवी नंबर वन और हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्में शामिल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident
Topics mentioned in this article