इस रियलिटी शो में सलमान खान का हो चुका है लॉरेंस से सामना! वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान लॉरेंस से मिलते दिखाई दे रहे हैं. अगर आपको भी जानना है कि दोनों के बीच क्या बातचीत हुई तो ये वीडियो आपको देखना होगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान का नाम वैसे तो बना ही सुर्खियों में रहने के लिए है. लेकिन इन दिनों उन को लेकर जो खबरें सामने आ रही हैं उस से भाईजान तो अलर्ट होंगे ही उनके फैन्स भी घबराए हुए हैं. खबरे हैं कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान की जान का प्यासा बना बैठा है. पॉलीटीशियन बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई का अगला टारगेट सलमान खान ही माने जा रहे हैं. इस बीच सलमान खान और लॉरेंस के आमना सामना होने की खबर भी वायरल हो रही है. फैन्स ये जानने को बेताब हैं कि जब सलमान खान और लॉरेंस एक दूसरे के आमने सामने आए तो दोनों के बीच क्या बातचीत हुई. आपको जानकर ताज्जुब होगा कि ये बातचीत बहुत हल्के-फुल्के मजाकिया अंदाज में हुई.

जब लॉरेंस से हुए सलमान खान का सामना!

अगर आप ये समझ रहे हैं कि लॉरेंस बिश्नोई से सलमान खान का सामना हुआ तो आप गलत हैं. सलमान खान का असल में लॉरेंस बिश्नोई से नहीं लॉरेंस नाम के एक फैन से सामना हुआ था. ये मौका था कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का. जिसमें सलमान खान बतौर गेस्ट पहुंचे थे. इस शो में सलमान खान का एक फैन भी आया था. इस फैन का नाम था लॉरेंस. ये फैन अपना गेटअप भी काफी कुछ सलमान खान की तरह ही रखता है और स्टाइल भी.

शादी पर हुई चर्चा

इस फैन ने कपिल शर्मा के शो में बताया कि वो सलमान खान के डाई हार्ड फैन हैं और उन्हीं की तरह ग्रीन स्टोन वाला ब्रेसलेट भी पहनते हैं. लॉरेंस ने बताया कि जब उसकी नौकरी लगी तब उन्होंने खुद को वो ब्रेसेलट गिफ्ट किया था. इसके बाद सलमान खान की शादी का भी उन्होंने इंतजार किया. लेकिन साल 2012 के बाद रुक पाना मुश्किल हो गया इसलिए उसने शादी कर ली. उसकी ये बातें सुनकर कपिल शर्मा और सलमान खान खूब हंसे भी थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार ने Samarth By Hyundai की सराहना की