जब एक साथ दो लड़कियों को डेट कर रहे थे सलमान खान, सच आया सामने तो एक ही पल में बदल गई भाईजान की पूरी जिदंगी

सलमान खान ने कभी अपने रिलेशनशिप को कभी छुपाने की कोशिश नहीं की. हालांकि कुछ रिश्तों पर उन्होंने कभी उन्होंने खुल कर बात नहीं की. पर, शुरुआती दौर के रिलेशनशिप पर वो बात करते रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान के फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से रिलेशन रहे. खास बात ये है कि सलमान खान ने कभी अपने रिलेशनशिप को कभी छुपाने की कोशिश नहीं की. हालांकि कुछ रिश्तों पर उन्होंने कभी उन्होंने खुल कर बात नहीं की. पर, शुरुआती दौर के रिलेशनशिप पर वो बात करते रहे हैं. उनकी गर्लफ्रेंड में से एक ऐसी थी जिनके साथ बात शादी तक पहुंच गई थी. लेकिन सब कुछ अधूरा रह गया और वो खूबसूरत गर्लफ्रेंड उस वक्त उनकी लाइफ से चली गई. दिलचस्प बात ये है कि उस गर्लफ्रेंड से सलमान खान का रिश्ता क्यों टूटा इसका खुलासा उनकी दूसरी गर्लफ्रेंड ने किया था. कुछ साल पहले खुद सलमान खान ने इशारों इशारों में इसका जवाब दिया था.  

सलमान खान ने कबूल की चीटिंग की बात

Subcontinent biography नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने सलमान खान के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान कॉफी विद करण का हिस्सा बने नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने इस इंटरव्यू में खुद बताया कि उनकी संगीता बिजलानी की शादी होने वाली थी. उनके शादी के कार्ड्स भी छप चुके थे. इसके बाद करण जौहर ने मुस्कुराते हुए सवाल किया फिर शादी हो क्यों नहीं सकी. उन्होंने आगे ये भी सवाल किया कि क्या उन्होंने तुम्हें धोखा देते हुए पकड़ लिया था. जिसके बाद सलमान खान ने कहा मुझे पकड़ा था. उसके बाद सलमान खान अपने हाथ अपनी आंखों पर रख लिए. 

Advertisement

दूसरी गर्लफ्रेंड ने किया था खुलासा

सलमान खान क्या वाकई संगीता बिजलानी के साथ चीट कर रहे थे. और, अगर कर रहे थे तो वो कौन थी. संगीता बिजलानी के अलावा सलमान खान सोमी अली नाम की एक्ट्रेस के साथ भी रिलेशनशिप में थे. दोनों एक साथ काम कर रहे थे. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं. इन्हीं दिनों में संगीता बिजलानी ने सलमान खान और सोमी अली को एक साथ पकड़ लिया था. उसके बाद उन्होंने शादी से इंकार कर दिया था. हैरानी की बात ये है कि इस बाद खुलासा एक इंटरव्यू में खुद सोमी अली भी कर चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Karnataka Politics: Union Minister Kumaraswamy का आरोप: 'IPS Office राजभवन की तलाशी लेना चाहते है...'