जब अक्षय कुमार के प्यार में पड़ कर रेखा सेट पर करने लगी थीं ये काम, रवीना टंडन बोलीं- मैंने उन्हें देखा था...

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार का नाम इंडस्ट्री की कई लड़कियों के साथ जुड़ता रहा है. हालांकि इस लिस्ट में एक नाम ऐसा भी रहा, जो आपको चौंका सकता है. वह नाम है वेटरन एक्ट्रेस रेखा का.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब रेखा को हो गया था अक्षय कुमार से प्यार
नई दिल्ली:

फिल्मों के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार का नाम इंडस्ट्री की कई लड़कियों के साथ जुड़ता रहा है. हालांकि इस लिस्ट में एक नाम ऐसा भी रहा, जो आपको चौंका सकता है. वह नाम है वेटरन एक्ट्रेस रेखा का. जी हां, एक वक्त ऐसा था, जब रेखा और अक्षय का नाम एक साथ जुड़ने लगा था. ऐसी खबरें उड़ने लगी थीं कि रेखा खुद से 13 साल छोटे अक्षय के प्यार में पड़ गई हैं. जबकि उस वक्त अक्षय कुमार रवीना टंडन के साथ रिश्ते में थे. क्या था पूरा किस्सा, चलिए आपको बताते हैं.

रेखा को हो गया था अक्षय से प्यार 

ये किस्सा साल 1996 का है, जब अक्षय कुमार, रेखा और रवीना टंडन की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी आई थी. इस फिल्म में अक्षय और रेखा के कई इंटीमेट सीन्स थे, जो चर्चा में आए थे. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा का अक्षय की ओर झुकाव देखा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेखा अक्षय को पसंद करने लगी थीं. वो उनके लिए अपने घर से खाना भी लेकर आया करती थीं. जबकि उस वक्त अक्षय और रवीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 90 के दशक के अंत में रवीना और अक्षय ने सगाई भी कर ली थी, हालांकि उनका रिश्ता भी नहीं टिका और रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी कर ली.

रवीना टंडन ने कही थी ये बात 

सिनेबिट्स को दिए इंटरव्यू में रवीना टंडन ने कहा था, "उस समय अगर उस अभिनेत्री को पता था कि हम दोनों रिश्ते में हैं और वह फिर भी अक्षय के नजदीक आ रही हैं, तो मैं चीजों को संभालने की कोशिश करती. मैंने देखा था वह उनके लिए अपने घर से खाना लेकर आया करती थीं. लेकिन अक्षय जानते थे कि परिस्थिति को कैसे संभालना है".

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kushinagar में बाढ़ से बिगड़ते हालात, NDRF की टीम ने 70 लोगों को बचाया
Topics mentioned in this article