रेखा ने जब शादीशुदा आदमी के लिए प्यार के सवाल पर दिया था रिएक्शन, बोलीं- कोई मुझसे पूछो

इंस्टाग्राम पर रेखा का वीडियो वायरल हो रहा है, जो सिंगिंग रियलिटी शो की एक क्लिप है. इसमें एक्ट्रेस को शादीशुदा से प्यार करने के सवाल पर रिएक्शन देते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जहां रेखा होंगी वहां उनकी गुजरी जिंदगी का जिक्र किसी न किसी तरह हो ही जाता है. मोहब्बत के कुछ अफसाने ऐसे होते हैं जिनके जिक्र की जरूरत नहीं होती. बस उससे जुड़ा एक इशारा ही काफी होता है, उनकी यादें ताजा करने के लिए. रेखा अमिताभ बच्चन की जोड़ी इस मामले में बिलकुल जुदा नहीं है. जिन्होंने एक साथ, एक से बढ़कर एक फिल्में कीं. उनके गाने जबरदस्त तरीके से हिट रहे और मोहब्बत के किस्से भी उस वक्त लोगों की जुबान पर रहे. अब जब भी उनकी कोई फिल्म या उसका गाना या उसका डायलॉग प्ले होता है तो उनकी जोड़ी की भी यादें ताजा हो ही जाती हैं. और, रही सही कसर पूरी कर देता है रेखा का नटखट अंदाज. जिसका गवाह बना है एक रियलिटी शो का ये वायरल वीडियो.

रेखा का अंदाज

यादों का सफर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने रेखा का ये वीडियो शेयर किया है. जो सिंगिंग रियलिटी शो की एक क्लिप है. इस क्लिप में सबसे पहले रेखा और अमिताभ बच्चन का हिट सॉन्ग सुनाई देता है. जिसके बोल हैं परदेसिया ये सच है पिया... इस गाने के साथ बीच बीच में रेखा की झलक भी दिखती है जो अपनी जानी पहचानी आइकॉनिक स्टाइल में नजर आती हैं. वो गोल्डन और मैरून कलर की साड़ी पहनी हैं. जिस पर उन्होंने हैवी ज्वेलरी कैरी की है. दो मालाएं, बड़े बड़े ईयर रिंग्स, माथे पर बेंदा और बालों में गजरा सजा हुआ है. सामने जय भानुशाली नजर आ रहे हैं जो सवाल करते हैं क्या आपने देखा कि कोई औरत, किसी शादीशुदा आदमी के लिए पागल हो रही हो.

Advertisement

‘मुझ से पूछिए न'

शो के होस्ट जय भानुशाली के सवाल पर रेखा माइक पर कहती हैं मुझ से पूछिए न. इस पर जय भानुशाली चौंक जाते हैं और रेखा बहुत नटखट अंदाज में कहती हैं मैंने कुछ नहीं कहा. लेकिन उसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इस वीडियो को देख बहुत से फैन्स ने अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी को बेस्ट जोड़ी बताया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत