जब रेखा ने 40 साल बाद परदेसिया पर शाहरुख खान के साथ किया डांस, मुंह खोले देखते रह गए थे बिग बी, देखें थ्रोबैक VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान के साथ रेखा अपनी ही फिल्म नटवरलाल के गाने ‘परदेसिया' पर डांस करती नजर आती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा आज भी अपनी जबरदस्त एनर्जी और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. उसकी खूबसूरती की चर्चा आज भी लोग करते हैं. ऐसे में वह जब स्टेज पर आकर अपने ही पुराने गाने पर डांस करने लगती हैं तो देखने वाले अपना दिल थाम लेते हैं. बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ रेखा का एक डांस वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. ये थ्रोबैक वीडियो किसी अवार्ड शो के दौरान का लग रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान के साथ रेखा अपनी ही फिल्म नटवरलाल के गाने ‘परदेसिया' पर डांस करती नजर आती हैं. ये गाना फिल्म में रेखा और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था. शाहरुख के साथ इस परफॉर्मेंस के दौरान अमिताभ बच्चन सामने बैठे नजर आ रहे हैं और कैमरा ने उनके एक्सप्रेशन्स को भी कैप्चर कर लिया है.

रेखा और शाहरुख खान इस गाने पर बेहद खूबसूरत डांस करते हैं. रेखा का ग्रेसफुल अंदाज देख फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते नजर थक रहे. वहीं जिस एनर्जी के साथ किंग खान ने उनका साथ दिया उसकी भी तारीफ हो रही है. लेकिन एक बात जिसने सभी का ध्यान खींचा वो है अमिताभ बच्चन के एक्सप्रेशन्स. अमिताभ एकदम अवाक होकर स्टेज की ओर देखते हैं.

बता दें कि फिल्म मि. नटवरलाल साल 1979 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अमिताभ और रेखा की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था. ये वो दौर था जब रेखा और अमिताभ के प्यार के किस्से सुर्खियों में रहते थे.   

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'