VIDEO: जब सड़क किनारे मेकअप कराने बैठ गईं रवीना टंडन, शेयर की वेब सीरीज 'Aranyak' से जुड़ी दिलचस्प बातें

रवीना अक्सर इस वेब सीरीज से जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक हालिया पोस्ट में रवीना ने शूटिंग के दौरान की कुछ रोमांचक बातें शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आजकल अपनी वेब सीरीज आरण्यक को लेकर काफी चर्चा में हैं. वेब सीरीज में एक्ट्रेस एक दमदार किरदार निभाती हुई, बेहतरीन अभिनय करती नजर आ रही हैं. वहीं उनके लुक को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है, रवीना इस वेब सीरीज में एक पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आ रही हैं और उनका लुक काफी स्ट्रांग नजर आ रहा है. रवीना अक्सर इस वेब सीरीज से जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक हालिया पोस्ट में रवीना ने शूटिंग के दौरान की कुछ रोमांचक बातें शेयर की हैं. 

वैनिटी नहीं तो सड़क किनारे ही करा लिया मेकअप

रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रवीना शूटिंग के लिए रेडी हो रही हैं. हेयर ड्रेसर उनकी चोटी बना रहा है, लेकिन वे किसी वैनिटी में नहीं बल्कि खुली सड़क पर बैठी हुई है. जी हां, रवीना ने बताया कि पहाड़ी इलाके सिरोनाह में शूटिंग के दौरान उन्होंने वैनिटी यूज नहीं की बल्कि सड़क के किनारे बैठ कर मेकअप कर लिया. रवीना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'जब हम ऐसे शूट करते थे जैसे हम 90 के दशक में वापस आ गए हों. हमने वैनिटी वैन न लेने का बुद्धिमानी भरा निर्णय लिया, क्योंकि "सिरोनाह" की सड़कें छोटी-छोटी गलियां हैं और बेहतर है कि ट्रैफिक को अवरुद्ध न करें और पहाड़ों के सुंदर सन्नाटे में हंगामा न करें .. इसलिए सड़क के किनारे ये मेरा ग्रीन रूम'.

Advertisement

फैंस ने जमकर की रवीना की तारीफ
रवीना के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'ब्रिलियंट शो, लव वाचिंग'. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'बहुत ही बढ़िया मैम, रैविशिंग रैव्स इज बैक'. बता दें कि आरण्यक के साथ रवीना ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया. डायरेक्टर विनय वायकुल की ये वेब सीरीज कई सारे रहस्यों और रोमांच से भरी हुई है. सिद्धार्थ राय कपूर और रोहन सिप्पी ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस सीरीज में आशुतोष राणा, परमब्रत चटर्जी और मेघना मलिक रवीना के साथ नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana और Jammu Kashmir में Exit Poll से क्यों डरी BJP और Congress? क्या फिर होंगे फेल
Topics mentioned in this article