अभिषेक की वजह से जब रानी और जया में हो गई थी टेंशन, ये बात बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं रानी मुखर्जी

दरअसल ये पूरी लड़ाई जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को लेकर थी. बताया जा रहा था कि रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के बीच अफेयर की खूब चर्चा थी. इसके बाद जब ये बात जया के कानों तक पहुंची तो वो काफी नाराज हुईं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जब रानी और जया में छिड़ गई थी कोल्ड वॉर
नई दिल्ली:

रानी मुखर्जी का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शामिल है, जिन्होंने एक दौर में बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाई थी. 90 के दशक में रानी मुखर्जी ने कई हिट फिल्मों में काम किया और उनकी अदाओं के लाखों लोग दीवाने थे. रानी को लोगों ने गुलाम और कुछ कुछ होता है जैसी हिट फिल्मों में खूब पसंद किया. यही वजह है कि रानी ने कई बड़े अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए. रानी ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनका विवादों से ज्यादा नाता नहीं रहा, वो काफी शांत और विनम्र एक्ट्रेस हैं. हालांकि एक दौर में उनकी और जया बच्चन के बीच लड़ाई की खबरें खूब सामने आई थीं. आज हम आपको वही किस्सा सुनाने जा रहे हैं.

किस बात की थी नाराजगी?

दरअसल ये पूरी लड़ाई जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को लेकर थी. बताया जा रहा था कि रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के बीच अफेयर की खूब चर्चा थी. इसके बाद जब ये बात जया के कानों तक पहुंची तो वो काफी नाराज हुईं. जया बच्चन नहीं चाहती थीं कि अभिषेक और रानी के बीच नजदीकियां बढ़ें. बताया गया कि जया ने रानी को सीधे बोल दिया था कि वो उनके बेटे से दूर रहे. इसके बाद अभिषेक बच्चन ने भी अपने पैर पीछे खींच लिए और बाद में उनकी शादी ऐश्वर्या राय से कर दी गई.

शूटिंग के दौरान तनाव

इसके बाद जब एक फिल्म में ये दोनों दिग्गज एक्ट्रेस एक दूसरे के आमने-सामने आईं तो एक बार फिर दोनों के बीच एक शीत युद्ध छिड़ गया. यशराज प्रोडक्शंस के लागा चुनरी में दाग के सेट पर ये सब कुछ हो रहा था. इस फिल्म में रानी ने जया की बड़ी बेटी का रोल किया था और कोंकणा सेन शर्मा ने छोटी बेटी का किरदार निभाया था. प्रदीप सरकार की इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग वाराणसी और मुंबई में हुई. बताया जाता है कि शूटिंग के दौरान जया बच्चन अक्सर रानी मुखर्जी को चिढ़ाती थीं. एक बार उन्होंने कोंकणा के साथ बैठकर रानी की तरफ इशारा किया और कहा कि क्या ये मुझे एक दिन के लिए अपनी ये हंसी देगी...इसके बाद रानी को गुस्सा आ गया था और इसके बाद जब भी दोनों शूटिंग में मिलते थे तो सेट पर काफी तनाव जैसा माहौल होता था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident
Topics mentioned in this article