जब रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को किया था रिजेक्ट, इस एक्ट्रेस से करना चाहते थे शादी

खैर जैसा कि कहा जाता है लाइफ बहुत ही अनप्रेडिक्टेबल है और रणबीर कपूर इसका जीती जागती मिसाल हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

करन जौहर बहुत जल्द 'कॉफी विद करन' के आठवें सीजन के साथ वापसी करने को तैयार हैं. हर साल की तरह शो के लॉयल फैन्स यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि इस सीजन शो में कौन मेहमान बनकर आने वाला है. धीरे-धीरे इंतजार मुश्किल होता जा रहा है आइए आज उस गेस्ट के कमाल-धमाल जवाबों को एक बार फिर से याद करते हैं जो शायद दोबारा इस शो में शामिल ना हो. इस शख्स का नाम है रणबीर कपूर. पिछली बार जब रणबीर, रणवीर सिंह के साथ करन के शो पर आए थे तो उन्होंने अपनी शानदार कैनडिड परफॉर्मेंस से सबके छक्के छुड़ा दिए थे.

एनिमल एक्टर का एक वीडियो अभी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें उनका रैपिड फायर असल में फायर भरा हुआ था जैसा कि करन जौहर अपने शो में हमेशा कहते हैं. करन ने रणबीर से कुछ सवाल पूछे जहां उन्होंने स्टार बॉय से वो बातें पूछीं जो वह सेलेब्स से पूछना चाहते हैं. जब आलिया भट्ट का नाम लिया गया तो उन्होंने काफी कमेंट वाले लहजे में कहा और उनसे वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा में से किसी एक को चुनने को कहा.

इसके बाद करन ने उन्हें किल, मैरी और हुक अप के लिए तीन नाम दिए: आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडीज और अनुष्का शर्मा. रणबीर ने तुरंत जवाब दिया कि वह अनुष्का से शादी करना पसंद करेंगे लेकिन वह पहले से ही अपनी लाइफ में काफी खुश हैं और बाद में उन्होंने कहा कि वह बाकी लड़कियों यानी आलिया और जैकी के साथ केवल हुकअप करना ही पसंद करेंगे. 

Advertisement
Advertisement

खैर जैसा कि कहा जाता है लाइफ बहुत ही अनप्रेडिक्टेबल है और रणबीर कपूर इसका जीती जागती मिसाल हैं. आज रणबीर आलिया भट्ट के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं और उनकी एक बेटी राहा कपूर है जिससे वह बेहद प्यार करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में किसकी सरकार? क्या LG Manoj Sinha लेंगे फैसला!