राजेश खन्ना ने जब बेटी ट्विंकल खन्ना को दी थी चेतावनी, बोला था- मम्मी डिम्पल कपाड़िया से कभी मत लेना करियर को लेकर सलाह

राजेश खन्ना ने एक इवेंट में बेटी ट्विंकल खन्ना को करियर से जुड़ी सलाह देने पर रिएक्शन दिया था और डिंपल कपाडिया से करियर को लेकर राय लेने पर मना किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजेश खन्ना उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने फिल्मी दुनिया में वर्चस्व को अपने इस दुनिया को अलविदा रहने के बाद भी कायम किया है. लेकिन एक समय ऐसा था जब वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गए और कम लाइमलाइट में नजर आने लगे. हालांकि उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना औऱ रिंकी खन्ना भी ज्यादा समय तक बॉलीवुड में अपना राज कायम नहीं कर पाईं. जैसा कि आप जानते हैं कि अक्षय कुमार से शादी करने के बाद ट्विंकल खन्ना ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब वह काफी पॉपुलर साबित हुई थीं. इसी दौरान एक इवेंट का राजेश खन्ना हिस्सा बने जहां उन्होंने बेटी को एडवाइस देने पर बात की. 

लहरें रैट्रो के यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में राजेश खन्ना को बेटी ट्विंकल खन्ना की फिल्म इतिहास के इवेंट में पहुंचे थे. वहीं जब फोटोग्राफर्स ने ट्विंकल खन्ना को स्माइल करने को कहा तो वहां मौजूद राजेश खन्ना ने कहा, एक समय था जब आप मेरा नाम पुकार कर स्माइल करने के लिए कहते थे और आज आप उसे बुला रहे हैं. वहीं जब उनसे किसी ने पूछा कि वह इवेंट्स में अब नजर नहीं दिखते तो सुपरस्टार ने कहा, मैं दिल्ली में रहता हूं अब इसीलिए मैं यहां अक्सर नजर नहीं आता. 

इतना ही नहीं जब उनसे पूछा गया कि वे दिल्ली की ट्विंकल को किस तरह से सलाह और प्रेरणा देते हैं, तो राजेश खन्ना ने कहा, "वह अक्सर मुझसे सलाह मांगती है और मैं उन्हें बताता हूं कि जब मैंने शुरुआत की थी तो इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं था और उसे भी अपना रास्ता खुद ही तलाशना चाहिए. मैंने उसे अपनी मां से भी सलाह न लेने को कहा, क्योंकि अगर वह अपनी मां से सलाह मांगेगी, तो वह और भी ज्यादा कन्फ्यूज हो जाएंगी." 

Advertisement

गौरतलब है कि राजेश खन्ना को हिंदी सिनेमा में काका के नाम से पुकारा जाता है, जिन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं. उन्होंने 150 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जिसमें से ज्यादात्तर सुपरहिट रहीं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Congress प्रत्याशी Dan Singh पर विरोधियों का हमला, लगे कई आरोप