राजकुमार ने जब भरी महफिल में उड़ाया था अमिताभ बच्चन का मजाक, महंगे सूट को कह दिया था पर्दा, फिर बिग बी ने...

राजकुमार के अलग से तेवर की वजह से बहुत से लोग उनसे कतराते भी थे. राजकुमार से जुड़ा ऐसे कई किस्से हैं, जिसे जान आप भी हैरान रह जाएंगे. एक ऐसा ही किस्सा अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुआ भी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राजकुमार ने उड़ाया था अमिताभ बच्चन का मजाक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार अपनी दमदार आवाज और बेहतरीन अदाकारी के लिए तो जाने ही जाते थे, साथ ही वह अपने बिंदास बोल और स्ट्रेट फॉरवर्ड बिहेवियर के लिए भी चर्चा में रहते थे. बॉलीवुड में चार दशक का समय बिताने वाले राजकुमार 70-80 के दशक का बड़ा नाम थे और उनके स्टाइल को दर्शक बेहद पसंद भी करते थे. लेकिन राजकुमार के अलग से तेवर की वजह से बहुत से लोग उनसे कतराते भी थे. राजकुमार से जुड़ा ऐसे कई किस्से हैं, जिसे जान आप भी हैरान रह जाएंगे. एक ऐसा ही किस्सा अमिताभ बच्चन से जुड़ा भी है.

अमिताभ का कुछ ऐसे किया स्वागत

राजकुमार किसी भी बात को बिना लाग लपेट के सीधे बोल दिया करते थे. वो ये नहीं सोचते थे कि सामने वाले को उनकी बात कैसे लगेगी. एक बार अमिताभ बच्चन के साथ भी उन्होंने कुछ ऐसा किया कि वह हक्के-बक्के रह गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार राजकुमार ने एक पार्टी ऑर्गेनाइज की थी, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे थे. अमिताभ भी इस पार्टी में आए थे. पार्टी में अमिताभ का सूट देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था. इस बात को राजकुमार नोटिस कर रहे थे.

अमिताभ के सूट का उड़ाया मजाक!

अमिताभ जब राजकुमार से मिलने आए तो उन्होंने भी बिग बी के सूट की तारीफ की. राजकुमार ने कहा कि आपका सूट बहुत अच्छा है, आपने कहां से सिलवाया. इस पर अमिताभ ने जवाब दे दिया और पूछा कि क्या आप भी ऐसा सूट सिलवाना चाहते हैं?  इस सवाल के जवाब में राजकुमार ने जो कहा उससे अमिताभ हक्के-बक्के रह गए. राजकुमार ने कहा कि मुझे अपने घर के लिए कुछ पर्दे सिलवाने हैं, मुझे आपके सूट का कपड़ा पसंद आया. इस जवाब को सुनते ही अमिताभ वहां से चले गए.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'