चुलबुली इमली, अलबेला आम हाजमोला या पान पसंद? जानें क्या है Priyanka Chopra की पहली पसंद

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा देसी गर्ल होते हुए भी विदेशों में जाना-पहचाना चेहरा है. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस अपने को-स्टार के साथ हाजमोला के अपने फेवरिट फ्लेवर शरमाते हुए बता रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Priyanka Chopra: हाजमोला की गोली ऐसी है जिससे हर किसी की बचपन की यादें जुड़ी हुई होंगी. हाजमोला की ये खट्टी-मीठी गोली थी ही कुछ ऐसी कमाल की. अब चाहे आम आदमी हो या फिर स्टार, उनकी हाजमोला से जुड़ी कोई ना कोई याद तो होगी ही. फिर बात जब देसी गर्ल की हो जो इन दिनों ग्लोबल मंच पर छाई हुई तो कुछ मजेदार होना तो तय ही है. प्रियंका चोपड़ा भले ही अब विदेश में जाकर सैटल हो गई हैं और बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा हॉलीवुड की फिल्में करती हैं. लेकिन बात हाजमे की आए तो वो अब भी दिल से देसी हैं. ये हम यूं ही नहीं कह रहे, बल्कि एक वीडियो में राजकुमार राव ने जब प्रियंका चोपड़ा से उनकी फेवरेट हाजमोला के बारे में पूछा तो शरमाते हुए प्रियंका चोपड़ा ने क्या जवाब दिया आइए हम आपको दिखाते हैं.

इंस्टाग्राम पर मौजूद इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में राजकुमार राव प्रियंका चोपड़ा से पूछते हैं कि आपको कौन सा हाजमोला पसंद हैं? जिस पर प्रियंका चोपड़ा शरमाते हुए बताती हैं कि उन्हें अलबेला आम, चुलबुली इमली हाजमोला और पान पसंद बहुत ज्यादा ही अच्छी लगती हैं और वह अक्सर चटकारे लेकर खाती हैं, इसके बाद दोनों हंसने लगें.

प्रियंका चोपड़ा ने बताई अपनी फेवरिट हाजमोला

Advertisement

सोशल मीडिया पर राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को लगभग दो लाख लोग लाइक कर चुके हैं. कई यूजर्स इस पर कमेंट करके प्रियंका को देसी गर्ल कह रहे हैं, तो एक यूजर ने लिखा कि प्रियंका एकदम सही है गुलाबी और हरे रंग की पान पसंद आज भी हमारी फेवरेट है. तो वहीं, एक यूजर ने लिखा कि प्रियंका चोपड़ा आज भी जमीन से जुड़ी हुई इंसान हैं. एक फैन ने लिखा कि यह दोनों मेरे फेवरेट सेलिब्रिटीज हैं, तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि पान पसंद सही में पान से ज्यादा बेहतरीन लगती है.

Advertisement

बैड न्यूज मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'