जब Priyanka ने चुरा लिया था Abhishek का फोन, रानी मुखर्जी को भेज दिया था I Miss You मैसेज

सिमी गरेवाल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा से अभिषेक बच्चन के साथ उनकी ट्यूनिंग के बारे में पूछती हैं. यही नहीं, प्रियंका मोबाइल फोन को लेकर भी एक मजेदार वाकया शेयर करती हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन को लेकर खोला यह राज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और रान्डिवू जैसे सुपरहिट चैट शो की होस्ट सिमी गरेवाल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा हैं. वह देसी गर्ल से सवाल कर रही हैं और यह सवाल बहुत ही मजेदार है. इस वीडियो में सिमी गरेवाल प्रियंका से अभिषेक बच्चन के साथ उनकी ट्यूनिंग के बारे में पूछती हैं. यही नहीं, प्रियंका मोबाइल फोन को लेकर भी एक मजेदार वाकया शेयर करती हैं. इस तरह यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. 

सिमी गरेवाल ने प्रियंका से पूछा कि क्या आपने उनका मोबाइल चुराया था? इसके जवाब में प्रियंका हंसती हैं और कहती हैं, 'उन्होंने पहले मेरा चुराया था. वह उस पर बैठ गए थे. संयोग से उन्हें कुछ काम था और वब वैन में ज्यादा समय तक बैठ नहीं सकते थे. मैंने उनका फोन चुरा लिया और छिपा लिया.' इस पर सिमी कहती हैं कि आपने न सिर्फ फोन चुराया बल्कि किसी को मैसेज भी भेज दिया था. प्रियंका इस पर कहती हैं, 'मैंने उनके फोन से किसी को मैसेज भेज दिया था. सिर्फ इतना ही लिखा था कि मैं आपको मिस कर रहा हूं, तुम कहां थीं? तुम चाहती हो...' और वह ठहाके लगाकर हंसने लगीं.  

Advertisement

सिमी ने बताया कि प्रियंका ने रानी को यह मैसेज किया था. उसके बाद उन्होंने अभिषेक बच्चन को भी जवाब दे डाला था. इस तरह इस पुराने एपिसोड से एक बहुत ही मजेदार किस्सा जानने को मिला. वैसे भी इन दिनों प्रियंका मातृत्व सुख भोग रही हैं. वह सरोगेसी से बेटी की मम्मी बनी हैं. हालांकि आने वाले समय में उनकी फिल्मो का लाइनअप बहुत स्ट्रॉन्ग है.

 

Advertisement

VIDEO: "दिल से तो रणबीर से शादी कर चुकी हूं", NDTV से बोलीं आलिया भट्ट

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया