जब स्टेज पर प्रीति जिंटा और जया बच्चन ने उड़ाया था ऐश्वर्या राय का मजाक, पुराना वीडियो हुआ वायरल तो भड़क उठे फैंस

ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक्ट्रेस को अवॉर्ड देने के बाद जया बच्चन और प्रीति जिंटा वहां पर खड़े होकर बातें करने लगती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उनके और बच्चन परिवार के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बच्चन परिवार के किसी फंक्शन में भी ऐश्वर्या नजर नहीं आती हैं. इसी बीच एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स जया बच्चन और प्रीति जिंटा पर भड़क रहे हैं. दरअसल क्लिप में दोनों ही एक्ट्रेस ऐश्वर्या के बगल में खड़े होकर बातें कर रही हैं और अजीब से एक्सप्रेशंस देती दिखाई दे रही हैं. आखिर क्या है वह वीडियो जिसे देख लोग जया बच्चन और प्रीति ज़िंटा को खरी खोटी सुना रहे हैं चलिए दिखाते हैं.

जया बच्चन और प्रीति ज़िंटा ने उड़ाया मजाक

वायरल वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन की है. जिसमें जया बच्चन और प्रीति जिंटा ऐश्वर्या को देवदास के लिए अवार्ड देती हैं. जिसके बाद ऐश्वर्या वहां खड़े होकर स्पीच देने लगती हैं तो प्रीति और जया बातें करने लगती हैं. प्रीति जिंटा अजीब से एक्सप्रेशन देती हैं वहीं जया बच्चन कार्ड से हवा करती हुई नजर आ रही हैं. उनकी बातों की वजह से देखकर लग रहा है कि ऐश्वर्या डिमोटिवेट हो रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जया बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं. वो कह रहे हैं शादी से पहले वो ऐश्वर्या के साथ ऐसा व्यवहार कर रही हैं तो शादी के बाद उनका क्या ही हाल किया होगा.

Advertisement

जया बच्चन हुईं ट्रोल

इस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- जया बच्चन अच्छी इंसान नहीं हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- दुनिया की ज्यादातर सास जया बच्चन जैसी होती है. एक ने लिखा- सच्चाई ये है कि जया हमेशा से खूबसूरती से जलती हैं फिर चाहे ऐश हो या रेखा. सालों बाद वायरल हो रहे इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं.बता दें ऐश्वर्या राय की शादी जया बच्चन के बेटे अभिषेक से साल 2007 में हुई थी. इस कपल की एक बेटी आराध्या बच्चन भी है. आराध्या अपनी मां की तरह लगती हैं. ऐश्वर्या हर जगह आराध्या को अपने साथ लेकर ही जाती हैं. वहीं कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में भी वह बेटी के साथ नजर आईं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?