Throwback Video: जब अमिताभ बच्चन के लुक्स का परवीन बाबी ने सरेआम उड़ाया था मजाक, बोली थीं- वो अपने लुक्स...

60-70 के दशक की ग्लैमरस एक्ट्रेस परवीन बाबी ने एक बार अमिताभ बच्चन के लुक्स का सरेआम मजाक बनाया था. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का एक्टिंग करियर काफी लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत है. एक्टिंग की दुनिया में लीजेंडरी माने जाने वाले शहंशाह इस फील्ड से जुड़े हजारों लोगों के लिए किसी प्रेरणास्रोत से कम नहीं है. इतनी उम्र के बाद भी अपने टैलेंट के दम पर अमिताभ आज भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. यंग एक्टर्स अमिताभ बच्चन की तारीफ करते नहीं थकते हैं. वहीं एक दौर में उनके साथ काम कर चुकी 60 और 70 के दशक में ग्लैमरस हीरोइन के रूप में पहचान बनाने वालीं परवीन बाबी ने एक इंटरव्यू में उनकी खूब खिल्ली उड़ाई थी. परवीन और अमिताभ ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था.

अमिताभ बच्चन के खिलाफ कह दी ये बड़ी बात

परवीन बाबी ने एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन के खिलाफ एक इंटरव्यू में बहुत बड़ी बात लिख दी थी. शेखर सुमन ने अपने शो सिंपली शेखर में परवीन बाबी से पूछा कि उनका लिए अब तक का सबसे बड़ा जोक क्या है? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि स्टार ऑफ द मिलेनियम अवार्ड के लिए मर्लिन ब्रांडो, एल्विस प्रिस्ले, सर लॉरेंस आली बियर, सर एलेस गेनीस और माइकल जैक्सन को पीछे छोड़ते हुए अमिताभ बच्चन को नॉमिनेट करना सबसे बड़ा जोक है. इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि इससे भी बड़ा जोक यह था कि अमिताभ बच्चन को इंडियन सेंचुरी के दसवें सबसे हैंडसम मैन के रूप में नामित किया. परवीन बॉबी ने इसके पीछे तर्क देते हुए कहा था कि अमिताभ बच्चन अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं न कि अपने लुक्स के लिए.
 

Advertisement

तीन दिन तक फ्लैट में सड़ती रही लाश

ओल्ड बॉलीवुड फैन नाम के इंस्टाग्राम पेज ने शेखर सुमन के शो सिंपली शेखर का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. शेखर सुमन इस वीडियो में परवीन बाबी से सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन के मुताबिक, 2002 में शेखर सुमन को दिया गया यह इंटरव्यू परवीन बाबी का आखिरी पब्लिक अपीयरेंस था. कैप्शन के मुताबिक, आखिरी वक्त में परवीन बाबी एक साथ कई बीमारियों की चपेट में आ गई थी. मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के चलते महज 50 साल की उम्र में उनकी मौत हो गई. मरने के तीन दिन बाद तक एक्ट्रेस का लाश उनकी फ्लैट में पड़ा रहा था.
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?