जब परिणीति चोपड़ा ने कहा था 'मुझे बहुत सारे बच्चे चाहिए'...बर्थडे पर वायरल हुई वो स्टेटमेंट

परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में एक इंटिमेट सेरेमनी में AAP नेता राघव चड्ढा से शादी की.

Advertisement
Read Time: 20 mins
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 22 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. हाल में वह राघव चड्ढा से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थीं. आज उनके बर्थडे के मौके पर उस समय को याद करते हैं जब परिणीति ने फ्यूचर में बच्चों को लेकर खुलकर बात की थी. फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने कहा था कि वह एक नहीं बल्कि कई बच्चों को गोद लेना चाहेंगी.

बच्चों पर क्या बोलीं परिणीति ?

गोद लेने के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछे जाने पर परिणीति ने कहा, “मुझे चाहूंकी कि मैं एक बच्चा गोद लूं. मैं बहुत सारे बच्चे चाहती हूं. मैं खुद सबको जन्म ना दे पाऊं इसलिए मैं गोद लेने का ऑप्शन चुनूंगी."

उसी बातचीत में परिणीति ने यह भी शेयर किया था कि उन्हें बेसिकली एक आदमी में क्या चीज अट्रैक्ट करती है. “मेरी तीन डिमांड हैं. पहली चीज जो मुझे अट्रैक्ट करती है वह है सेंस ऑफ ह्यूमर. मुझे ऐसा लगता है कि मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है. इसलिए अगर वो मुझे हंसाता है तो मैं ऑटोमैटिकली उसकी तरफ अट्रैक्ट हो जाउंगी. दूसरा उसे मुझे वैसा ही रहने देना होगा जैसी मैं हूं. मुझे इससे नफरत है जब लोग मुझसे कहते हैं कि क्या करना है. जब लोग मुझसे कहते हैं कि क्या कहना है, कैसे बैठना है या क्या पहनना है तो मैं बस उन्हें थप्पड़ मारना चाहती हूं. अगर वह मुझे बदलने की कोशिश करता है तो वह बाहर हो जाता है. तीसरा उससे अच्छी खुशबू आनी चाहिए. अगर उसने अच्छा परफ्यूम नहीं लगाया है तो वह जा सकता है."

Advertisement

परिणीति चोपड़ा की शादी

परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में एक इंटिमेट सेरेमनी में AAP नेता राघव चड्ढा से शादी की. शादी के एक दिन बाद परिणीति और राघव ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही, हमारे दिल को पता चल गया था. इस दिन का लंबे समय से इंतजार था... आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! हम एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे". 

Advertisement

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो परिणीति आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में नजर आई थीं. यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों से ठंडा रिस्पॉन्स मिला. इसके बाद परिणीति इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म दो मशहूर पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला पर बेस्ड है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: स्वयंभू बाबा भोलेनाथ कहां है? क्या पुलिस की मौजूदगी में आश्रम से निकल गया बाबा?