जब शाहरुख खान के लिए जीवनदान बन गया था पंकज उधास का कॉन्सर्ट, किंग खान से था खास कनेक्शन

गजल गायक पंकज उधास का 72 साल की उम्र में 26 फरवरी को निधन हो गया. पंकज उधास और शाहरुख खान का खास कनेक्शन है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पंकज उधास के साथ शाहरुख का था खास कनेक्शन
नई दिल्ली:

गजल गायक पंकज उधास इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं. पंकज का 72 साल की उम्र में 26 फरवरी को निधन हो गया था. पंकज उधास के निधन से इंडस्ट्री में मातम छा गया है. उन्होंने अपनी गजल और गानों से लोगों को दीवाना बना लिया था. पंकज उधास और शाहरुख खान का खास कनेक्शन है. पंकज उधास के कॉन्सर्ट से ही शाहरुख खान ने अपनी पहली कमाई की थी. जी हां, शाहरुख खान ने खुद इस बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था.

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान इस किस्से के बारे में बताया था. शाहरुख को पहली कमाई 50 रुपए इस कॉन्सर्ट से मिला था. शाहरुख ने कहा था- उन्होंने इस कॉन्सर्ट में संचालन का काम किया था. जो उनकी पहली कमाई थी. इस काम के बदले में उन्हें 50 रुपए मिले थे.

रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान ने अपनी पहली कमाई ज्यादा खर्च ना हो इसके लिए वो ताजमहल देखने के लिए चले गए थे. उन्होंने अपनी पहली कमाई से ताजमहल देखा था. शाहरुख खान ने आगे बताया कि ताजमहल देखने के बाद जब वो वापस दिल्ली जा रहे थे तो उन्होंने पिंक लस्सी पी थी. उन्हें बहुत भूख भी लगी हुई थी लेकिन उनके पास खाने के लिए कुछ नहीं था. उन्होंने जो लस्सी पी शायद उसमें एक भौरा था. जिसकी वजह से उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई थी, जिसकी वजह से वो पूरे रास्ते उल्टी करते हुए आए थे.

पंकज उधास आज पंचतत्व में विलीन होंगे. उनके पार्थिव शरीर को अस्पताल से घर ले जाया जा चुका है. जहां उनके अंतिम दर्शन करने के लिए कई कलाकार पहुंच रहे हैं.पूरी इंडस्ट्री उनके निधन से शोक में है. सोशल मीडिया पर भी कई सेलेब्स ने दुख जाहिर किया है.

Featured Video Of The Day
हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी, अब तक कुल 11 गिरफ़्तारियां
Topics mentioned in this article