VIDEO: जब पवन सिंह के गाने पर झूमकर नाचे थे मनोज बाजपई, सलमान और सिद्धार्थ भी नहीं कर पाए थे मुकाबला

खुद को नॉन डांसर कहने वाले मनोज बाजपई ने एक बार ऐसा डांस किया था कि सलमान खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा खड़े-खड़े उन्हें बस देखते रह गए थे. मनोज ने डांस के मामले में सलमान और सिड को भी पीछे छोड़ दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब सलमान, मनोज और सिद्धार्थ ने पवन सिंह के गाने पर किया था डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के संजीदा एक्टर्स में गिने जाने वाले मनोज बाजपई (Manoj Bajpayee) अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. वह खुद को नॉन डांसर कहते हैं, लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने तो बॉलीवुड के दबंग भाईजान यानी सलमान खान को ही नचा दिया. बात साल 2018 की है, जब मनोज बाजपई अपनी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में पहुंचे थे. उनके साथ फिल्म के दूसरे सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह भी मौजूद थे.

भोजपुरी गाने पर सलमान का डांस

बिग बॉस में मनोज बाजपई फिल्म अय्यारी के कास्ट के साथ पहुंचे थे. इस दौरान वह मनोज वाजपेयी, सलमान खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा को भोजपुरी स्टार पवन सिंह के पॉपुलर सॉन्ग लॉलीपॉप लागेलु पर डांस स्टेप्स सिखाते नजर आते हैं. इसके बाद तीनों मिलकर इस गाने पर देसी अंदाज में कमाल का डांस करते हैं. साइड में रकुलप्रीत सिंह भी थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement

लोगों ने की तारीफ

करीब 6 साल पुराना ये वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियो देखने वाले जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, चाहे कितने भी गाने आ जाएं ये भोजपुरी सॉन्ग देश विदेश तक मशहूर हो चुका है. दूसरे ने लिखा मनोज बाजपई ने सभी को नचा दिया. तीसरे ने लिखा सलमान भाई को भोजपुरी गाने पर थिरकते देख मजा आ गया. नहीं एक फैन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ करते हुए लिखा, सिड ने सभी को पीछे छोड़ दिया. 

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker चुने गए जाने के बाद OM Birla पर Akhilesh Yadav ने क्या कहा