जब शाहरुख खान की इस फिल्म से कट गया था नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रोल, दोस्तों के सामने फूट-फूट कर रोने लगा था गणेश गायतोंडे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने छोटे मोटे रोल से पर्दे पर दिखने की शुरूआत की. लेकिन एक्टिंग करने के बाद भी पर्दे पर दिखने के लिए उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा. उन्हें स्क्रीन पर दिखने का मौका मिला फिल्म हे राम से.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम लीजिए और बस उसके बाद ढेरों किरदार आपकी आंखों के सामने घूम जाएंगे. कभी वो बजरंगी भाईजान के पत्रकार नजर आएंगे तो कभी किक के मौत को छू कर टक से वापस आने वाले विलेन बने दिखेंगे और कभी रईस के सख्त अफसर. इसके अलावा भी बहुत सी ऐसी फिल्में और वेब सीरीज हैं जिन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी एक्टिंग स्किल से लाजवाब बना दिया. जिसमें सेक्रेड गेम्स, किक, होरीपंती 2 जैसी तमाम पेशकश शामिल हैं. लेकिन टिंसल टाउन में ये मुकाम हासिल करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लंबा सफर तय किया और कई नाकामियों को झेला है. एक किस्सा तो ऐसा भी है जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी फूट फूट कर रो पड़े लेकिन उनके काम की कोई कद्र नहीं हुई.

हे राम फिल्म का है किस्सा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी छोटे मोटे रोल से पर्दे पर दिखने की शुरुआत की. लेकिन एक्टिंग करने के बाद भी पर्दे पर दिखने के लिए उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा. उन्हें स्क्रीन पर दिखने का मौका मिला फिल्म हे राम से. इस फिल्म में कमल हासन, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी जैसे कलाकार काम कर रहे थे. इस फिल्म में बहुत छोटा सा रोल मिलने के बावजूद नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी खुश थे. वो अपने दोस्तों को साथ लेकर प्रीमियर पर गए. सभी दोस्तों को उम्मीद थी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज स्क्रीन पर जरूर नजर आएंगे.

कमल हासन की बात से टूटा दिल

सभी दोस्त प्रीमियर पर अपनी सीट लेकर बैठे थे. इसी बीच कमल हासन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास आए. उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से कहा कि नवाज तुम्हारा रोल बहुत छोटा था. उसे काट दिया गया है. ये सुनकर नवाजुद्दीन को जैसे सांप सूंघ गया. उन्होंने कमल हासन से रिक्वेस्ट  भी की कि आज दोस्त आए हैं. आज कुछ शॉट्स दिखा दीजिए. जिसके जवाब में कमल हासन ने कहा कि फिल्म कल ही रिलीज होनी है, आज ये पॉसिबल नहीं है. इतना सुनते ही दोस्तों के बीच जाकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फूट फूट कर रो पड़े.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा