जब नरगिस दत्त ने रेखा को बताया था 'डायन', बेटे संजय दत्त की इस हरकत से इस कदर हो गई थीं नाराज

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और एवरग्रीन ब्यूटी रेखा आज भी अपनी खूबसूरती की वजह से जानी जाती हैं. फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा रेखा अपने निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नर्गिस दत्त ने जब रेखा को बुलाया था 'डायन'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और एवरग्रीन ब्यूटी रेखा आज भी अपनी खूबसूरती की वजह से जानी जाती हैं. फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा रेखा अपने निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहीं. अमिताभ बच्चन के साथ उनका रिश्ता तो जगजाहिर था, लेकिन इसके अलावा भी कई अभिनेताओं के साथ उनका नाम जुड़ता रहा. ऐसे ही एक स्टार हैं संजय दत्त. जी हां, एक समय में संजय दत्त और रेखा के अफेयर की खबरें भी खूब उड़ी थी. ऐसे में संजय की मां नरगिस ने रेखा के लिए कुछ ऐसा कह दिया था, जो काफी विवादित था.

रेखा और संजय दत्त को लेकर उड़ी थी अफवाह

साल 1984 में रेखा और संजय दत्त ने एक साथ फिल्म जमीन आसमान में काम किया था. इस फिल्म के बाद ही दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं. अफवाह तो ये भी फैली की दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. हालांकि इस अफवाह से संजय के माता-पिता सुनील दत्त और नरगिस काफी परेशान थे और बेटे को हिदायत भी दी थी. एक इंटरव्यू के दौरान नरगिस ने रेखा के बारे में एक बेहद विवादित बयान भी दे दिया था.

नरगिस का रेखा पर विवादित बयान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नरगिस ने एक बार रेखा को लेकर कहा था कि वो मर्दों को इशारे करती हैं. कोईमोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक रेखा को लेकर नरगिस ने कहा था कि ‘वह मर्दों को इशारा करने की कोशिश करती है, कुछ लोगों की नजरों में वह किसी डायन से कम नहीं हैं'. इसके अलावा नरगिस ने रेखा को इशारों में मानसिक समस्याओं से परेशान भी बताया था. उन्होंने कहा कि ‘मैंने ऐसे बच्चों के साथ काम किया है, मैं इन समस्याओं को समझ सकती हूं. वह एक खोई हुई इंसान हैं और उन्हें किसी मजबूत शख्स की जरूरत है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: 11 मंत्रियों ने ली शपथ, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री रहे Champai Soren बन गए मंत्री
Topics mentioned in this article