मल्लिका शेरावत ने जब सांप को गले में लपेटकर कान फिल्म फेस्टिवल में मारी थी एंट्री, देखने वाले रह गए थे हैरान

इस साल कान फेस्टिवल के पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. ये थ्रोबैक तस्वीरें तब की हैं, जब मल्लिका कान में सांपों के साथ पहुंच गई थीं. उनका लुक काफी अजीबोगरीब लेकिन यादगार था.

मल्लिका शेरावत ने जब सांप को गले में लपेटकर कान फिल्म फेस्टिवल में मारी थी एंट्री, देखने वाले रह गए थे हैरान

जब कान फिल्म फेस्टिवल में सांप लपेटकर पहुंच गई थीं मल्लिका शेरावत

नई दिल्ली :

कान फिल्म फेस्टिवल में अक्सर सितारों को एक से बढ़कर एक शानदार आउटफिट और यादगार लुक्स में देखा जाता है. हॉलीवुड के साथ ही हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी इस स्पेशल इवेंट के लिए काफी पहले से तैयारी करते हैं और रेड कार्पेट पर एकदम खास अंदाज में पहुंचते हैं. इस साल कान फेस्टिवल के पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. ये थ्रोबैक तस्वीरें तब की हैं, जब मल्लिका कान में सांपों के साथ पहुंच गई थीं. उनका लुक काफी अजीबोगरीब लेकिन यादगार था.

मल्लिका का यादगार फोटोशूट

मल्लिका शेरावत ने 2010 में फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म हिस्स को प्रमोट किया था. ये एक हॉरर फिल्म थी, जिसमें मल्लिका ने एक इच्छाधारी नागिन का रोल निभाया था. इस फिल्म में अपने सेंसुअल अवतार के लिए मल्लिका काफी चर्चा में आ गई थीं. मल्लिका ने कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए सांपों के साथ अपना लुक क्रीएट किया. तस्वीरों में भी देखा जा सकता है कि मल्लिका येलो और ब्लैक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं और उनके गले में और हाथों में सांप लिपटे हुए हैं. खास बात ये है कि सांपों को अपने गले में लपेटे होने के बावजूद मल्लिका स्माइल करती नजर आ रही हैं, उनके इस फोटोशूट की जमकर चर्चा हुई थी.

j2sffb38

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि हिस्स, जेनिफर चेम्बर्स लिंच के निर्देशन में बनी फिल्म थी. फिल्म में काफी स्पेशल इफेक्ट्स डाले गए थे. इसके रिलीज होने के पहले ही फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही थी, खासकर मल्लिका शेरावत के सेंसुअल अवतार को लेकर काफी बज बना हुआ था.