जब सलमान के सामने फूट-फूटकर रोई थीं कैटरीना, भाईजान की इस सलाह ने बदल डाली थी एक्ट्रेस की लाइफ

कैटरीना कैफ सलमान खान की बहुत अच्छी दोस्त रही हैं और दोनों ने कई हिट फिल्में भी दी हैं. आज कैटरीना कैफ की शादी हो रही है. इस मौके सलमान और कैटरीना की दोस्ती की एक कहानी सोशल मीडिया पर खूब पढ़ी जा रही है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ सलमान खान की बहुत अच्छी दोस्त रही हैं और दोनों ने कई हिट फिल्में भी दी हैं. आज कैटरीना कैफ की शादी हो रही है. इस मौके सलमान और कैटरीना की दोस्ती की एक कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस बात को सलमान खान ने एक टीवी इंटरव्यू में शेयर किया था और बॉलीवुड लाइफ ने इस स्टोरी को शेयर किया है. सलमान खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जॉन ने कैटरीना को साया नाम की फिल्म से निकलवा दिया था. उन्होंने बताया था कि मुझे याद है कि उस फिल्म को कैटरीना कर रही थी. लेकिन उसे बाद में तारा शर्मा से रिप्लेस कर दिया गया. कैटरीना रो रही थी और कह रही थीं, 'मेरा पूरा करियर तबाह हो गया.' इस तरह सलमान खान ने बताया था कि उन्हें तीन दिन तक यह सब झेलना पड़ा था. सलमान खान ने उस समय कैटरीना से कहा था कि तुम फिजूल में रो रही हो, कुछ साल बाद तुम्हें इस बात पर हंसी आएगी.

आगे चलकर जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ ने न्यूयॉर्क फिल्म एक साथ की थी और यह हिट रही थी. इस समय कैटरीना सलमान खान के पास आई थीं और उनसे जॉन को रिप्लेस करने की बात कही थी. जिस पर सलमान खान ने उन्हें समझाया था कि उन्हें रिप्लेस किया जा सकता है. लेकिन यह अच्छी बात नहीं होगी. इस पर कैटरीना ने उनकी बात मान ली थी और न्यूयॉर्क फिल्म हिट रही थी.  

बता दें कि विक्की और कैटरीना की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के बारवाडा के सिक्स सेंसेज रेजॉर्ट में हो रही है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन तीन दिन से चल रहे हैं. 7 तारीख को मेहंदी हुई थी जबकि 8 तारीख को संगीत और हल्दी की रस्म हुई. दोनों की शादी 9 दिसंबर यानी आज हो रही है. दोनों की शादी सावाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रेजॉर्ट में हो रही है. सिक्योरिटी के सख्त इंतजाम होने की वजह से दोनों की शादी की कोई फोटो और वीडियो अभी तक रिलीज नहीं हुआ है. उम्मीद की जा रही है कि हो सकता है कि यह स्टार कपल शादी होने के बाद कोई फोटो शेयर करे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर