'उसे खुद अपने टैलेंट पर भरोसा नहीं है', क्यों बिपाशा के लिए करीना ने कही थी ऐसी बात? हाथापाई तक पहुंच गया था मामला

करीना और बिपाशा आज भले ही नार्मल हों, लेकिन एक समय ऐसा था, जब दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती थीं. साल 2001 में आई फिल्म 'अजनबी' में दोनों ने साथ में काम किया था और ये वाकया तभी का है. इस फिल्म में करीना कपूर, बॉबी देओल और अक्षय कुमार नजर आए थे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कैट फाइट होना बहुत आम है. कैट फाइट का सिलसिला आज से नहीं बल्कि सदियों से चला आ रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में आपने अब तक न जाने कितने ही कैट फाइट के बारे में सुना और पढ़ा होगा. ऐसा ही एक झगड़ा बॉलीवुड की दो मशहूर एक्ट्रेस के बीच हुआ था. बात इतनी बिगड़ गई थी कि मामला हाथापाई तक जा पहुंचा था. ये किस्सा है बिपाशा बसु और करीना कपूर के बीच का. क्या थी इसके पीछे की वजह? चलिए आपको बताते हैं.

करीना और बिपाशा आज भले ही नार्मल हों, लेकिन एक समय ऐसा था, जब दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती थीं. साल 2001 में आई फिल्म 'अजनबी' में दोनों ने साथ में काम किया था और ये वाकया तभी का है. इस फिल्म में करीना कपूर, बॉबी देओल और अक्षय कुमार नजर आए थे. यह बिपाशा की पहली फिल्म थी. बिपाशा ने फिल्म में कई बोल्ड सींस दिए, जिसकी वजह से उनकी हर तरफ चर्चा हुई और करीना के किरदार पर भारी पड़ गईं. कहते हैं कि करीना बिपाशा की पॉपुलैरिटी से खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी थीं. बेबो, बिपाशा से काफी चिढ़ी-चिढ़ी रहती थीं. कहते हैं कि करीना ने बिपाशा को 'काली बिल्ली' तक कह दिया था और बात इतनी बिगड़ गई थी कि हाथापाई तक जा पहुंची थी.

Advertisement
Advertisement

खबरें आई कि दोनों की लड़ाई में बीच बचाव करने अभिनेता बॉबी देओल को आना पड़ा था. वहीं बिपाशा ने करीना के साथ कभी न काम करने की कसम खाई थी. फिल्मफेयर से इस कैट फाइट का जिक्र करते हुए बिपाशा ने कहा था, "नहीं मैं करीना के साथ दोबारा कभी काम नहीं करूंगी. या तो आप लोगों के साथ होते हैं या नहीं होते". जिस पर जवाब देते हुए करीना ने कहा था, "ऐसा लगता है कि उसे अपने टैलेंट पर जरा भी कॉन्फिडेंस नहीं है. 4 पेज के इंटरव्यू में उन्होंने 3 पेज मेरे बारे में बात की".

Advertisement

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Lebanon Blast: Hezbollah के Walkie-Talkies और Pager ही बन गए काल ! देखें अब तक का हर अपडेट