जब इस छोटी से बात पर दीया मिर्जा पर आग बबूला हो गई थीं करीना कपूर, दो एक्ट्रेस के सामने गुस्से में बोलनीं- 'तुम होती कौन हो'...?

एक इंटरव्यू में दीया मिर्जा ने बताया, कि एक इवेंट में उनके साथ करीना कपूर, उर्मिला मातोंडकर और नम्रता शिरोडकर पहुंची थीं. तभी वहां कुछ ऐसा हुआ कि करीना उनके ऊपर भड़क गईं और जोर-जोर से चिल्लाने लगीं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
जब दीया मिर्जा पर निकला था करीना कपूर का गुस्सा, पढ़िए पूरा किस्सा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस के बीच लड़ाई की अक्सर खबरें बाहर आती रहती हैं, जो सुर्खियां बनती हैं. ऐसी ही एक लड़ाई करीना कपूर खान और दीया मिर्जा के बीच हुई थी. दोनों एक्ट्रेस ने कभी भी एक-दूसरे के साथ कोई फिल्म नहीं की और ना ही उनकी अनबन की खबरें बाहर आईं लेकिन दोनों के बीच एक बार ऐसा झगड़ा हो चुका है जो काफी चर्चा में रहा. जिस समय ये लड़ाई हुई, वहां उर्मिला मातोंडकर और नम्रता शिरोडकर भी मौजूद थीं. आइए जानते हैं करीना कपूर और दीया मिर्जा के बीच क्या हुआ था.

करीना कपूर-दीया मिर्जा की लड़ाई

बात 20 साल पहले की है. एक इंटरव्यू में दीया मिर्जा ने इस लड़ाई का जिक्र करते हुए बताया था कि साल 2003 में दीया मिर्जा और करीना कपूर लखनऊ में एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थीं. उनके साथ एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और नम्रता शिरोडकर भी वहां गई थीं. इवेंट चल ही रहा था कि तभी कुछ ऐसा हुआ कि करीना, दीया मिर्जा पर भड़क गईं और उन्हें खरी-खोटी सुना दी. दीया मिर्जा ने 'रेडिफ' से बातचीत में इस पूरी घटना का जिक्र किया और करीना को चिल्लाने वाली बात बताई.

क्या है पूरा माजरा

दीया मिर्जा ने बताया कि लखनऊ में सहारा ग्रुप का एक इवेंट चल रहा था. इसमें करीना, उर्मिला मातोंडकर और नम्रता शिरोडकर को सलवार-कमीज पहननी थी, वो भी तिरंगे के साथ, लेकिन करीना चाहती थीं कि वो हैवी जूलरी के साथ घाघरा-चोली पहनें. उन्होंने खासतौर पर अपने लिए बनवा भी ली थी. लेकिन तिरंगा नहीं पहना था. ये देखकर नम्रता शिरोडकर नाराज हो गईं कि इवेंट के यूनिफॉर्म को करीना मान क्यों नहीं रही थीं.

Advertisement

दीया मिर्जा पर क्यों निकला करीना कपूर का गुस्सा

दीया मिर्जा ने बताया कि 'उस वक्त मैंने नम्रता से कहा कि वो करीना का आउटफिट लेकर बाहर चली जाएं, जिससे हम अकेले में बात कर सकें. तभी अचानक से करीना को न जाने क्या हो गया कि वो मेरे ऊपर भड़क गईं और जोर-जोर से चिल्लाने लगीं.' करीना कह रही थीं- 'तुम होती कौन हो, नम्रता को ऑर्डर या सलाह देने वाली. करीना का इस तरह का व्यवहार देख मैं हैरान थी. बुरा तो लग रहा था लेकिन कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर क्या करूं. मैंने शांत रहना बेहतर समझा और बिना कोई जवाब दिए वहां से बाहर आ गई.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident